- चांदपुर इंडस्ट्रियल एरिया के प्रिंटिंग प्रेस कैम्पस में मिली लाश, प्रेस में काम करता था मृतक

- मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं, पुलिस को है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

VARANASI : मंडुवाडीह थाना एरिया के चांदपुर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्रिंटिंग प्रेस में युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत की वजह जानने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। मौके पर कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे कि यह पता लग सके कि युवक की हत्या हुई या उसने सुसाइड किया है। मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

नहीं खुला कमरे का दरवाजा

जौनपुर के सरपतहा निवासी अखिलेश कुमार (फ्भ् वर्ष) प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। घर दूर होने की वजह से वह यहां बने सर्वेट क्वॉटर में ही रहता था। हर रोज की तरह शुक्रवार रात भी अखिलेश काम खत्म करने के बाद अपने कमरे में चला गया। शनिवार की सुबह देर तक जब कमरे से बाहर नहीं निकला तो साथियों को कुछ शक हुआ। उन्होंने बंद दरवाजे के बाहर से कई दफे आवाज दी लेकिन अंदर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

खुशमिजाज था अखिलेश

किसी दुर्घटना की आशंका पर कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजे को खोला। कमरे में अखिलेश का शव औंधे मुंह पड़ा था। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव और कमरे की अच्छी तरह से जांच की लेकिन फिर भी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। शव पर न तो किसी तरह की चोट का निशान नजर आया और न ही कमरे में कोई सुसाइड नोट मिला। जिसके चलते यह स्पष्ट नहीं हो सका कि अखिलेश ने सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पर से पर्दा उठ सकेगा। वहीं मृतक के साथी कर्मचारियों का कहना था कि अखिलेश खुशमिजाज था। उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।

--------------------

फॉलोअप

नहीं हो सकी शिनाख्त

चौकाघाट एरिया में ट्रक के कटे केबिन में शुक्रवार को मिले फ्ख् वर्षीय युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस इस नतीजे पर भी नहीं पहुंच सकी है कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या करके लाश को यहां फेंक दिया गया है। मामले की जांच अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर जा टिकी है। वहीं शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में भी सूचना दी गयी है। पुलिस को उम्मीद है कि शव की शिनाख्त जल्द ही हो जाएगी।