KANPUR: सजेती में गुरुवार रात को पूर्व ब्लॉक प्रमुख की बेटी का शव संदिग्ध हालत में उसके घर के पास पड़ा मिला. 17 साल की लड़की की मौत पर परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से सुबह जल्द ही लड़की का पोस्टमार्टम भी हो गया. जिसमें न तो मौत की वजह साफ हुई और न ही रेप की पुष्टि हुई. अब पुलिस प्रेम संबंधों से लेकर आत्महत्या और ऑनर किलिंग जैसे बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

पशु बाड़े के पास मिला शव

घाटमपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख का सजेती में घर है. इस घर में उनकी 3 बेटियां और दो बेटे रहते हैं. छोटी बेटी 17 साल की थी. गुरुवार रात को उसका शव घर से कुछ दूरी पर पशु बाड़े के पास मिला. उसके मुंह से झांग भी निकल रहा था. संदिग्ध हालत में बेटी का शव मिलने की सूचना परिजनों को मिली तो उन्होंने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया. मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की. मामला काफी हाई प्रोफाइल था. परिवार के एक सदस्य के ज्यूडिशरी में बड़े पद पर होने की वजह से पुलिस ने भी फूंक-फूंक कर कदम रखे. परिजनों के आरोप के आधार पर रेप और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन पीएम रिपोर्ट में दोनों की ही पुष्टि नहीं हुई. मौत की वजह स्पष्ट न होने की वजह से डॉक्टर्स ने बिसरा प्रिजर्व किया है.

कई बिंदुअों पर जांच

पूर्व ब्लॉक प्रमुख की बेटी की संदिग्ध मौत में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पड़ोसियों से पूछताछ में पुलिस को कुछ सुराग भी हासिल हुए हैं. पुलिस आत्महत्या, प्रेम संबंध और ऑनर किलिंग को लेकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. एसपी ग्रामीण जेपी सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

Crime News inextlive from Crime News Desk