--7 सितंबर को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा मैच

--जेएससीए ने आम लोगों और सदस्यों के लिए जारी की टिकट की दर

ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

RANCHI (25 स्द्गश्च) : भारत और ऑस्ट्रिेलिया के बीच रांची में 7 अक्टूबर को खेले जानेवाले टी-20 मैच की टिकट की कीमतें आसमान छू रही हैं। सोमवार को झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से आम लोगों के अलावा जेएससीए के सदस्यों के लिए टिकट की कीमतों की घोषणा कर दी गई। इसके अनुसार सबसे कम दाम का टिकट 900 रुपए में मिलेगा। यह टिकट विंग-ए और सी के अपर टियर का होगा। विंग ए और सी के लोअर टियर के टिकट की कीमत 1000 रुपए रखी गयी है। विंग डी के स्पाइस बॉक्स की टिकट भी 900 रुपए में मिलेगी। विंग बी और डी के अपर टियर की टिकट 1100 रुपए और विंग बी में ही लोअर टियर की टिकट 1300 रुपए में मिलेगी।

एक और दो अक्टूबर को बिकेंगे टिकट

जेएससीए के सचिव की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि स्टेडियम के साउथ पेवेलियन में एक और दो अक्टूबर को टिकट की बिक्री होगी। सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक टिकट खरीदी जा सकती है। इसके अलावा एसोसिएशन के सदस्यों को कंप्लीमेंट्री टिकट देने की व्यवस्था अलग से की गयी है। लाइफ मेंबर्स के साथ ही एफिलिएटेड मेंबर्स के लिए जमशेदपुर स्थित कीनन स्टेडियम में 3 अक्टूबर को तथा रांची स्थित जेएससीए स्टेडियम में चार अक्टूबर को सुबह दस से पांच बजे तक टिकट बांटे जाएंगे। सदस्यों से अपने फोटो आइडेंटिटी कार्ड और आईडी प्रूफ के साथ आने को कहा गया है।

बाक्स

प्रेसिडेंट इनक्लोजर के टिकट की कीमत 5000

स्थान टिकट की कीमत

नॉर्थ पेवेलियन

प्रीमियम टेरेस 1800

जेएससीए प्रेसिडेंट इनक्लोजर 5000

हॉस्पिटालिटी बॉक्स 5000

कॉरपोरेट बॉक्स 2500

साउथ पेवेलियन

डोनर्स इनक्लोजर 1000

कॉरपोरेट सलोन 2500

लक्जरी पार्लर 4500

कोट

मैच के लिए टिकट की दरें जारी कर दी गई हैं। ये आम लोगों के लिए भी समान रूप से लागू होगी। सदस्यों के लिए कंप्लीमेंट्री पास बांटने की व्यवस्था अलग से की गई है।

कुलदीप सिंह, अध्यक्ष, जेएससीए