RANCHI: ताइक्वांडो फेडरेशन के महासचिव संजय शर्मा के खिलाफ यौन शोषण की प्राथमिकी दिल्ली के कमलानगर थाने में जिस प्लेयर ने दर्ज कराई थी। वो शुक्रवार को संजय शर्मा के समर्थन में उतर आई। रांची के होटल सरताज में इस ताइक्वांडो प्लेयर ने कहा कि उससे जबरन संजय शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया गया था। प्राथमिकी में इसके सिर्फ नाम का जिक्र है। सिग्नेचर नहीं है। इसका कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कराने से पहले मेरी सहेली ताइक्वांडो खिलाड़ी व उसके ब्वायफ्रेंड दीवाकर उर्फ सोनू ने अश्लील वीडियो बनाने और उसे यू-ट्यूब पर डालने की धमकी दी थी।

चैंपियनशिप के दौरान किया गया था ब्लैकमेल

इस ताइक्वांडो प्लेयर ने बताया कि वह धनबाद से पांच फरवरी को बोकारो के क्रिसेंट पब्लिक स्कूल में आयोजित चैंपियनशिप में भाग लेने गई थी। पांच फरवरी को ही यह सहेली ताइक्वांडो खिलाड़ी अपने ब्वॉयफ्रेंड दीवाकर उर्फ सोनू(केंदुआडीह)ने सेक्टर छह के पास उससे मुलाकात की थी। कहा गया कि उसका नग्न वीडियो एक मिनट में यू-ट्यूब पर वायरल हो जाएगा। इसके बाद उसे जबरन झारखंड एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया गया। वहां पहुंचने पर कहा गया कि वह वीडियो बोकारो के एक ताइक्वांडो प्लेयर संतोष शर्मा के पास चला गया है। इसके बाद दोनों ने कमलानगर थाने में संजय शर्मा के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया।

जसविंदर सिंह गिल भी थाने में मौजूद

ताइक्वांडो प्लेयर ने बताया कि जब उन लोगों ने दिल्ली के कमलानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई, उस वक्त हरियाणा के जसविंदर सिंह गिल भी थाने में मौजूद थे। वे ताइक्वांडों के अध्यक्ष हैं। जसविंदर सिंह ने फ्लाइट का टिकट, गाड़ी तथा होटल बुक करवाया था। जब वह वापस लौटी तो परिजनों को सारी बातें बताईं। इसके बाद वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई। ऐसे में वह डीआईजी साकेत सिंह से मिली और उन्हें पूरी जानकारी देकर घर चली गई।