- एनएएस डिग्री कॉलेज में डॉ। अम्बेडकर की फोटो न लगाने को लेकर छात्रों ने जमकर किया हंगामा।

Meerut- बुधवार को एनएएस कॉलेज में प्रतिभा सम्मान समारोह में छात्रों ने अम्बेडकर की फोटो न लगाने को लेकर जमकर बबाल काटा। मौके पर छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से जमकर बहसबाजी की और धक्कामुक्की की। हालांकि घंटेभर चले इस हंगामे को बाद में जाकर शांत करा लिया गया था।

फोटो को लेकर खूब हुई बहस

बुधवार को एनएएस डिग्री कॉलेज में साहित्यिक व सांस्कृतिक परिषद के तत्वावधान में अंतर्महाविद्यालय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता के अंतिम दिन बुधवार को प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में डॉ। अम्बेडकर की फोटो न लगाना ही कॉलेज प्रशासन के लिए भारी पड़ गया। मौके पर छात्रों ने फोटो न लगाने का जमकर विरोध किया।

ये हुआ था कार्यक्रम

कॉलेज में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अमित कुमार शर्मा व राजेंद्र शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस दौरान छात्राओं ने देशभक्ति के गीतों पर प्रस्तुति देकर देशभक्ति की याद दिला दी थी। वहीं छात्रों ने भी अपनी प्रस्तुतियों से खूबसूरत संदेश दिए। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ। रचना पाठक, डॉ। वीपी राकेश, डॉ। अनिल कुमार मिश्रा, डॉ। एनसी गुप्ता , देवेश चंद्र शर्मा आदि का सहयोग रहा