छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टाटा मोटर्स जीईटी क्लब की ओर से आयोजित 'व्हील्स-2015' का आगाज संडे को मैराथन से हुआ। टेल्को क्लब से मैराथन की शुरूआत हुई। टाटा मोटर्स के मैन्यूफैक्चिरिंग विभाग के के। मोहन कुमार द्वारा हरी झंडी दिखाते ही बच्चे व यूथ दौड़ पड़े। टेल्को क्लब से ट्रक पार्क होते हुए लगभग 5 किलोमीटर की दूरी तय कर वापस लोग टेल्को क्लब पहुंचे। मैराथन के विनर्स को पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके पर जीएम सुमंत कुमार सिन्हा, टीएमएल ड्राइव लाइंस के सीईओ संपत कुमार, डीजीएम रंजित धर सहित कई लोग मौजूद थे।

46 के आंखों को मिली नई जिंदगी

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र (21 ष्ठद्गष्): रोटरी क्लब व रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से बागबेड़ा स्थित राम मनोहर लोहिया नेत्रालय में रविवार को लगाए गए 378 वें आई कैंप में 46 नेत्र रोगियों के आंखों का ऑपरेशन और लेंस ट्रांसप्लांटेशन किया गया। आई स्पेशलिस्ट डॉ बीपी सिंह, डॉ जेएस बेदी, डॉ सुशील बाजोरिया, डॉ पूनम सिंह ने सभी पेशेंट्स के आंखों का ऑपरेशन किया। ऑपरेशन सेशन का इनॉगरेशन रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी के प्रेसिडेंट और रेड क्रॉस के पेट्रन दिलीप गोयल, जयश्री गोयल और दीपक डोकानिया ने किया। इस मौके पर आई स्पेशलिस्ट डॉ जेएस बेदी और रेड क्रॉस सोसायटी इस्ट सिंहभूम के ऑनरेरी सेक्रेटरी विजय सिंह भी मौजूद थे।

पिकनिक में खूब हुई मस्ती

गोविंद विद्यालय तामोलिया के प्राइमरी सेक्शन के बच्चे रविवार को मस्ती के मूड में थे। हो भी क्यों न। आखिर पिकनिक का जो मजा लेना था। स्कूल कैंपस में हुए पिकनिक को बच्चों के संग टीचर्स ने भी एंज्वॉय किया। तरह-तरह के इवेंट्स आयोजित किए गए। इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर डॉ बीडी शर्मा, एडमिनिस्ट्रेटर कृष्णा मोदक और प्राइमरी विंग की इंचार्ज स्वपना सोम समेत टीचर्स व स्टूडेंट्स मौजूद थे।

हत्या के आरोपी की हॉस्पिटल में मौत

सरायकेला जेल में हत्या की सजा भुगत रहे कैदी अमरेन्द्र महतो की इलाज के दौरान एमजीएम हॉस्पिटल में मौत हो गई। उसे लास्ट वीक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

हत्या के आरोप में था जेल में

जानकारी के मुताबिक अमरेन्द्र महतो रांगामाटिया का रहने वाला था और हत्या के आरोप में सरायकेला जेल में बंद था। उसे टीबी की बीमारी थी। एक सप्ताह पहले गले में दर्द के बाद उसे ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।