छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टाटा मोटर्स के अस्थायी कर्मचारी आनंद कुमार (30) को उसके सहयोगियों ने 10 अक्टूबर की शाम शराब पिलाकर छत से फेंक दिया। घायलावस्था में उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे टीएमएच रेफर किया गया। टीएमएच में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन संख्या वन बी स्थित लालटांड़ हुरलुंग काली मंदिर रोड निवासी आंनद के पिता मधुसूदन सिंह ने पंकज, जासिम, राजन एवं अन्य पर बेटे को शराब सेवन कराने तथा बेहोश होने पर छत से फेंक देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

हुआ था विवाद

टीएमएच के पुलिस शिविर में आनंद के पिता मधुसूदन सिंह ने अपने लिखित बयान में बताया है कि उनका बेटा टाटा मोटर्स में बीते छह साल से अस्थायी कर्मचारी के रूप में कार्यरत है। कंपनी में ही लगभग एक माह पहले बेटे का विवाद राजन नामक कर्मचारी से हुआ था। राजन भी बेटे के साथ काम करता है। झगड़े में राजन ने बेटे को धमकी देते हुए कहा था कि जान से मरवा देंगे, जिसकी जानकारी बेटे ने उन्हें दी थी।

जसीम के साथ गया था

10 अक्टूबर की शाम करीब आठ बजे जसीम बेटे को घर से बुलाकर ले गया। 11 अक्टूबर की सुबह सात बजे सूचना मिली कि जे टाइप के बी-25 (हुडको कॉलोनी) के पीछे उनका बेटा गिरा हुआ है। उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया जा रहा है। इसकी जानकारी पर वे और परिवार के लोग टेल्को अस्पताल पहुंचे। पता चला कि पुत्र को टीएमएच रेफर कर दिया गया है। सवा आठ बजे सुबह टीएमएच पहुंचे तो देखा कि आनंद आपातकालीन कक्ष में है। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।