jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: टाटा ओपन गोल्फ के तीसरे दिन ओमप्रकाश चौहान ने चार शॉट की लीड ले ली. अगर यह बढ़त इसी तरह बरकरार रही तो अंतिम दिन वे ओपन गोल्फ टाइटल को अपने नाम कर सकते हैं. ओमप्रकाश चौहान ने ब् अंडर म्7 का स्ट्रोक खेला. संडे को चौथे और फाइनल राउंड का खेल होगा.

बेल्डीह और गोलमुरी कोर्स में हुआ खेल

सैटरडे को भ्फ् गोल्फर्स ने बेल्डीह व गोलमुरी गोल्फ कोर्स में पार्टिसिपेट किया. इस दौरान ओमप्रकाश चौहान ने म्7-म्7-म्7 पर खेलते हुए क्भ् से फ्0 फीट के रेंज पर चौथे, 8वें, क्0वें, क्भ्वें व क्8वें पर भ् बर्डीज खेला. इसके अलावा बेल्डीह कोर्स पर भी उन्होंने बेहतर परफॉर्म किया. ओमप्रकाश इस साल के पीजीटीआई के विनर हैं और अब टाटा गोल्फ के रूप में चौथे टाइटल पर उनकी निगाहें हैं.

करण टांक ख्फ्वें स्थान पर

गुड़गांव के अभिषेक कुहार ने फ् अंडर म्8 का गेम खेला और दूसरे स्थान पर रहे. इसी तरह बंगलुरू के खलीन जोशी और सी मुनियप्पा एक साथ 8 अंडर ख्0म् और चिकरंगप्पा व मुकेश कुमार पांचवे स्थान पर रहे. सिटी के करण टांक ख्फ्वें जबकि डिफेंडिंग चैंपियन एम धर्मा ख्7वें स्थान पर रहे.

तीसरे राउंड के बाद टॉप स्कोर

ओम प्रकाश चौहान ख्0क्

अभिषेक कुहार ख्0भ्

खलीन जोशी व सी मुनियप्पा ख्0म्

मुकेश कुमार व चिकरंगप्पा एस ख्07

------------

गोविंद विद्यालय में एनुअल स्पो‌र्ट्स मीट

गोविंद विद्यालय, तामोलिया के एनुअल स्पो‌र्ट्स मीट का आयोजन सैटरडे को हुआ. मौके पर चीफ गेस्ट स्कूल के एमडी डॉ बीडी शर्मा ने मशाल जलाकर और बैलून उड़ाकर स्पो‌र्ट्स मीट की शुरुआत की. इस दौरान स्कूल के एनुअल मैगजीन गोविंद प्रकाश का भी विमोचन किया गया. एनुअल स्पो‌र्ट्स मीट के दौरान कई तरह के स्पो‌र्ट्स इवेंट ऑर्गनाइज किए गए. इसमें स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान डैफोडिल हाउस को विनर का खिताब मिला, जबकि रोज हाउस रनर अप रहा. इसके अलावा बेस्ट प्लेयर का खिताब क्लास क्0 के तौसीफ जमील और एनआईओेएस के जैनुल आबदीन को मिला.