प्रेमचंद महतो स्कूल में टीचर थीं तिलेश्वरी देवी

कांटाटोली के पास स्कूटी से गिरने के बाद हुआ हादसा

RANCHI: लोअर बाजार थाना एरिया के कांटाटोली में शनिवार की सुबह टैंकर की चपेट में आने से स्कूली शिक्षिका तिलेश्वरी देवी(उम्र 35 वर्ष)की मौत हो गई। वह चुटिया रेलवे कॉलोनी में रह रहे रेलवे कर्मचारी राजकिशोर महतो की पत्नी थीं। मूल रूप से वह मुरी की रहनेवाली बताई जाती है। वर्तमान में बीआईटी स्थित प्रेमचंद महतो विद्यालय में स्कूल टीचर थीं। लोअर बाजार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। वहीं धक्का मारनेवाले टैंकर व ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ऐसे हुई घटना

जानकारी के मुताबिक, तिलेश्वरी देवी शनिवार की सुबह स्कूटी पर सवार होकर स्कूल पढ़ाने के लिए जा रही थीं। कांटाटोली के पास उन्हें चक्कर आ गया और वह स्कूटी से गिर पड़ीं। इसी क्रम में पीछे से आ रहे एक टैंकर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इधर, टीचर के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

21 को खुल रहा लेंसकार्ट शोरूम

सिटी में लेंसकार्ट के पहले शोरुम का उदघाटन 21 अप्रैल को होगा। एचबी रोड स्थित श्री लोक कॉम्प्लेक्स के सामने खुल रहे इस शोरुम के उदघाटन के मौके पर कस्टमर्स को फ‌र्स्ट फ्रेम फ्री में दिया जाएगा। यहां ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन खरीदारी की भी सुविधा उपलब्ध होगी। यहां पांच सौ रुपए से लेकर 15 हजार रुपए तक की रेंज में चश्मा उपलब्ध होगा। लेंसकार्ट के शराबिल और अहमर इम्तियाज ने बताया कि इसकी लांचिंग के साथ सन ग्लास कार्निवल फ्री की भी शुरुआत होगी। यहां कस्टमर्स को जीरो एरर लेंस उपलब्ध कराया जाएगा। इस मौके पर खुशी मिश्रा, नीतेश पांडेय और गौरव कुमार मौजूद थे।