-नवाबगंज में टीचर मर्डर केस में पुलिस को कच्छा-बनियान गिरोह की तलाश

-मर्डर का खुलासा न करने पर टीचर करेंगे हड़ताल

<-नवाबगंज में टीचर मर्डर केस में पुलिस को कच्छा-बनियान गिरोह की तलाश

-मर्डर का खुलासा न करने पर टीचर करेंगे हड़ताल

BAREILLY: BAREILLY: नवाबगंज के राधा रानी एंक्लेव में टीचर सुभाष मर्डर केस में पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस को इस केस में कच्छा-बनियान गिरोह की तलाश है। पुलिस जांच में आया है कि वारदात की सुबह करीब म् बजे नवाबगंज में नहर के किनारे कच्छा-बनियान पहने म् बदमाश नजर आए थे। इससे साफ है कि कुछ बदमाश घर के बाहर भी खड़े रहे होंगे। वहीं इस मामले में वारदात का खुलासा न होने पर टीचर्स ने हड़ताल करने की चेतावनी दी है। टीचर की पत्‍‌नी शालिनी का अभी भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

रात भर खंगाले गए डेरे

टीचर मर्डर केस में घुमंतू जाति के बदमाशों के होने के शक के चलते संडे रात पुलिस ने रात भर बदमाशों का खाक छानी। एसएसपी के आदेश पर सभी थाना एरिया में पुलिस ने डेरों में रहने वाले लोगों की जांच पड़ताल की, लेकिन कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई है, जिससे पुलिस को आशंका है कि किसी दूसरे एरिया से आकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आईजी व एसएसपी ने पुलिस को अंधेरी रात में ज्यादा अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।

दो दिन का दिया अल्टीमेटम

कस्बे में लूट के विरोध पर शिक्षक सुभाष की हत्या के मामले को लेकर पूर्व माध्यामिक शिक्षक संघ में गुस्सा है। मंडे को संगठन ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर बैठक की, जिसमें हत्यारों को दो दिन में गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई। जल्द खुलासा न होने पर हड़ताल की जाएगी। शिक्षकों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। शिक्षक पुष्पराज सिंह, नरदेव गंगवार, संजीव सिंह, कुंवरसेन, योगेश कुमार, अशोक कुमार, देवीदास, अफजाल अहमद, रामकरन लाल, द्वारिका प्रसाद आदि रहे।