RANCHI : जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम धुर्वा में शनिवार को खेले गए टी-20 सिरीज के पहले मैच के बाद भारत और आस्ट्रेलिया की टीम रविवार को रांची से गुवाहाटी के लिए रवाना हुई। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर दोनों टीमों के खिलाडि़यों का एक झलक पाने के लिए प्रशंसक उतावले नजर आये। खिलाडि़यों के दीदार के लिए 12 बजे से ही एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। जैसे ही विराट और एमएस धोनी बस से नीचे उतरे, पूरा एयरपोर्ट धोनी-कोहली के नाम से गूंज उठा। गुवाहाटी में 10 अक्टूबर को दूसरा मैच खेला जाना है।

एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी कड़ी

लोगों को पहले से ही पता था कि प्लेयर्स रविवार को ही रवाना हो गए। इसलिए दिन के 12 बजे से ही लोगों की भीड़ एयरपोर्ट पर जुटने लगी। इस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। होटल से सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम बस से एयरपोर्ट पहुंची। इसके ठीक 10 मिनट बाद इंडियन टीम को लेकर बस आई। बस के एयरपोर्ट आते ही लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

धौनी ने फैन्स से मिलाया हाथ, बच्चों को दिए ऑटोग्राफ

बस से सबसे पहले रोहित शर्मा अपनी वाइफ के साथ नीचे उतरे और एयरपोर्ट की ओर रवाना हो गए। इसके बाद शिखर धवन, केदार यादव, दिनेश कार्तिक बस से नीचे उतरे। जैसे ही विराठ कोहली बस से उतरे, लोगों के चेहरे की खुशी दोगुनी हो गई। कोहली-कोहली के नाम से पूरा एयरपोर्ट गूंज उठा। इसके बाद जैस ही एमएस धोनी बस से नीचे उतरे लोगों का उत्साह और बढ़ गया। धोनी-धोनी की गूंज से एयरपोर्ट गूंज पड़ा। कुछ लोग एमएस धोनी के पास तक पहुंच गए। धोनी ने लोगों को निराश नहीं किया और कुछ से हाथ भी मिलाया। वहीं, कुछ बच्चों को आटोग्राफ भी दिया।