>RANCHI: इस होली में मस्ती के साथ व‌र्ल्ड कप की खुमारी भी छाई हुई है। एक अजब संयोग होली के दिन भी लोगों को देखने को मिलेगा। पिछली बार ख्0क्क् में भी आईसीसी व‌र्ल्ड कप का एक मैच होली के दिन ही खेला गया था, वह मुकाबला भी इंडिया-वेस्ट इंडीज के बीच ही हुआ था। इस बार भी होली के दिन ही इंडिया-वेस्ट इंडीज के बीच व‌र्ल्ड कप का मैच होने वाला है।

म् मार्च को होली और इंडिया-वेस्ट इंडीज मैच भी

आस्ट्रेलिया में चल रहे आइसीसी व‌र्ल्ड मुकाबले में टीम इंडिया का अगला मुकाबला अब होली के दिन होगा। इस दिन होली की खुमारी के साथ-साथ पूरे देश और माही के शहर रांची के लोग इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच मैच का लुत्फ भी उठाएंगे। यह मैच भी म् मार्च को होली के दिन ही दोपहर क्ख् बजे से शुरू होगा। इसके साथ ही होली का उमंग भी दोगुना हो जाएगा।

पिछली बार भी टीम इंडिया जीती थी व‌र्ल्ड कप

चार साल पहले ख्0क्क् में भी व‌र्ल्ड कप का एक मैच हुआ था। वह दिन भी होली का ही ख्0 मार्च था। इसमें टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज को हरा कर मैच जीत लिया था। इसके बाद ख्0क्क् का व‌र्ल्ड कप भी टीम इंडिया ने ही जीत लिया था।

गजब का संयोग है इस व‌र्ल्ड कप का भी

इस बार के व‌र्ल्ड कप का भी संयोग ख्0क्क् के व‌र्ल्ड कप से मिलता जुलता है। इंडिया के मैच मार्च में ही हुए थे और इस बार भी मार्च में भी टीम इंडिया मैच खेल रही है। यहीं नहीं, बल्कि जीत भी दर्ज कर रही है। अब म् मार्च को होने वाले मैच का इंतजार है कि टीम इंडिया ख्0क्क् की जीत को दोहराती है या फिर चूक जाती है।