बीबीएस में तीन दिनी आयोजन का दूसरा दिन

ALLAHABAD: बीबीएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में दूसरे दिन भी टेक्नोक्रेट्स ने तकनीकी उत्सव एवं खेलकूद प्रतियोगिता का जमकर मजा लिया। इस दौरान एक से बढ़कर एक मॉडलों का प्रदर्शन किया गया। जिसे देख बाकी टेक्नोक्रेट्स भी रोमांचित रहे। फिर चाहे वो मानव रहित वायुयान की उड़ान रही हो या फिर रोबो रेस। सभी मॉडलों ने अपनी अपनी तरह से अपने हुनर का प्रदर्शन किया।

शिक्षा मंत्री भी हुए रोमांचित

कार्यक्रम के दूसरे दिन का आकर्षण कॉलेज कैम्पस में पहुंचे प्राविद्यिक शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश प्रो। शिवाकांत ओझा रहे। उन्होंने टेकफेस्ट में स्टूडेंट्स द्वारा बनाए गए विभिन्न तकनीकी और गैर तकनीकी मॉडलों को देखा और उनकी जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने गली क्रिकेट, वालीबाल, फुटबाल जैसी प्रतिगिताओं को भी जमकर सराहा। उन्होंने अपने सम्बोधन में स्टूडेंट्स के बीच विज्ञान एवं तकनीक पर जोर दिया।

ये घोषित हुए विजेता

इस दौरान कुछ मॉडल्स और गेम के विजयी प्रतिभागियों के नामों की भी घोषणा की गई। ब्रिज रेक्टीफायर में पहला स्थान प्रदीप यादव को मिला। वहीं गेम की श्रेणी में बैडमिन्टन में पहला स्थान सौम्या देशमुख, रंगोली में शुभम मिश्रा, वालीबाल में एफजीआईटी रायबरेली और कोलाज में श्रेया दूबे को पहला स्थान हासिल हुआ।

पढ़ाई के बाद एकसाथ मिलजुलकर एंज्वाय करना काफी अच्छा लग रहा है। दूसरा दिन भी काफी अच्छा बीत रहा है।

प्रीती

बेहद ही अट्रैक्टिव आयोजन है। कैम्पस का माहौल भी बहुत बेहतर है। ऐसे में काफी मजा आ रहा है।

प्रिया

हमने काफी मेहनत की है इसके लिए वही अब जब इसका रेस्पांस भी बेहतर मिल रहा है तो काफी सुकून भी है।

ईशिता श्रीवास्तव

स्टूडेंट्स तो एंज्वाय कर ही रहे हैं टीचर्स भी पूरा सहयोग कर रहे हैं। कॉलेज लाइफ में इस तरह के इवेंट हमेशा यादगार होते हैं।

समरीन

कुछ मॉडल्स इतने बेहतरीन बन पड़े हैं जिसके बारे में हमने पहले नहीं सोचा था। ट्रेजर हंट, मिनी गोल्फ और ब्रिज आईटी जैसे कार्यक्रम भी काफी मनोरंजक हैं।

दिव्यांशु श्रीवास्तव