इंस्टाग्राम पर अभी तक किसी भी दोस्त या सेलेब्रिटीज द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर या वीडियो पर आप सिर्फ टेक्स्ट मैसेज ही रिप्लाई कर सकते थे। अब इंस्टाग्राम ने इसमें एक धमाकेदार बदलाव किया है। अब किसी भी पोस्ट के रिप्लाई में आप तस्वीर और वीडियो भेज कर उस पोस्ट को और भी ज्यादा मजेदार और वायरल बना सकते हैं

इंस्टाग्राम बन गया और भी मजेदार,दोस्तों यारों को कीजिए झनझनाते वीडियो रिप्लाई

आपका स्‍मार्ट फोन गिर जाए या हो जाए चोरी तो उसे खोजने का ये है बेस्‍ट तरीका

इंस्टाग्राम का यह नया रिप्लाई ऑप्शन ऐप के लेटेस्ट वर्जन में मौजूद है। यानि ऐप अपडेट करके आप इसे यूज़ कर पाएंगे और यूज करने का तरीका बहुत ही आसान है। किसी भी दोस्त या सेलिब्रिटी की पोस्ट के नीचे रिप्लाइ ऑप्शन पर क्लिक करें। क्लिक करते ही वहां पर आपका कैमरा ऑप्शन भी होगा जिस पर टैप कर आप जवाब में कोई मजेदार तस्वीर या वीडियो भेज सकते हैं।  यूज़र द्वारा रिप्लाई किए गए हर एक वीडियो या फोटो में मेन पोस्ट की स्‍टीकर अमेज दिखाई देती रहेगी ताकि एक नजर में पता चल सके कि वीडियो रिप्लाइ किस मैसेज से जुड़ा है।

इंस्टाग्राम बन गया और भी मजेदार,दोस्तों यारों को कीजिए झनझनाते वीडियो रिप्लाई


ये टॉप 5 एंटीवायरस आपके स्‍मार्टफोन के लिए हैं रामबाण, यानि वायरस का बाप भी नहीं बचेगा

इंस्टाग्राम ने फोटो या वीडियो रिप्लाई को स्‍पिलिट स्क्रीन ऑप्‍शन से और भी ज्‍यादा मेजदार बना दिया है। मतलब यह है कि आप किसी को वीडियो में रिप्लाई करते वक्त उसपर अपनी मर्जी का स्टीकर लगा पाएंगे। रिप्लाई करते समय स्‍पिलिट स्‍क्रीन का ऑप्शन दिखेगा। यहां क्लिक करने पर आप जिस भी स्‍टीकर पर टैप करेंगे वह आपकी फोटो या वीडियो के टॉप पर सेट हो जाएगा। इसमें आप अपनी मर्जी के तरह तरह के डिजायन और इमोशन वाले स्‍टीकर लगाकर अपने रिप्लाई को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग और वायरल टाइप का बना सकते हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर यह सुविधा आपके नए वर्जन में मौजूद है तो अपडेट करिए अपना इंस्टाग्राम और अपने दोस्तों यारों को भेजिए धमाकेदार और झनझनाते वीडियो रिप्लाई।


गूगल ने आपके प्लेस्टोर से उड़ाईं 500 से ज्यादा ऐप्स, क्योंकि वो बजाने वाली थीं स्‍मार्टफोन की बैंड

बड़े काम के हैं स्‍मार्टफोन के ये 4 सीक्रेट कोड

Technology News inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk