-परिजनों ने बताया डिप्रेशन की शिकार, चल रहा उपचार

-शुक्रवार को गोरखनाथ ओवरब्रिज पर घटना से सनसनी

GORAKHPUR: गोरखनाथ ओवरब्रिज से राह चलती किशोरी ने छलांग लगा दी। उसकी हरकत से राहगीर सकते में आ गए। 15 फुट की ऊंचाई से सड़क पर गिरी किशोरी को पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद उसकी पहचान गोरखनाथ एरिया में रहने वाली शाहिन परवीन के रूप में हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी डिप्रेशन की ि1शकार है।

कूदने पर पड़ी सबकी नजर

शुक्रवार दोपहर गोरखनाथ ओवरब्रिज पर सामान्य तरीके से आवाजाही हो रही थी। गोरखनाथ की ओर से तरंग की ओर पैदल जा रही किशोरी पुल पर पहुंची। बीच में पहुंचते ही वह अचानक नीचे कूद गई। उसकी हरकत से उधर से गुजर रहे लोग सहम गए। लोगों के शोर मचाने पर पुल के नीचे पब्लिक जमा हो गई। किशोरी को उठाकर लोगों ने तख्त पर लिटा दिया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वजह नहीं बता रही किशोरी

किशोरी के सुसाइड करने की सूचना पर सीओ चारू निगम पहुंची। किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान किशोरी को गंभीर चोट न लगने पर डॉक्टरों ने राहत की सांस ली। किशोरी की पहचान गोरखनाथ एरिया के जाहिदाबाद मोहल्ले की शाहिन परवीन के रूप में हुई। पुलिस की पूछताछ की दौरान वह पुल से कूदने की वजह बताने से कतराती रही। पुलिस की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। घरवालों ने बताया कि किशोरी को डिप्रेशन की शिकायत है। उसकी दवा चल रही है।

वर्जन

ओवरब्रिज से कूदी किशोरी को अस्पताल पहुंचाया गया। उसके सुसाइड करने की कोशिश की वजह सामने नहीं आ सकी है। कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

चारू निगम, सीओ गोरखनाथ