- नाबालिग युवती की बरामदगी के लिए भाई ने लगाई गुहार

- आरोपी को पकड़कर छोड़ रही पुलिस, नहीं कर रही कार्रवाई

Meerut: लिसाड़ी गेट का रहने वाला एक भाई अपनी अगवा बहन की बरामदगी के लिए थाने और अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पीडि़त को कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी पकड़ भी लिया, लेकिन उसको पैसे लेकर छोड़ दिया। पिलोखड़ी चौकी में बड़े खेल हो रहे हैं। पीडि़तों की यहां सुनवाई नहीं है, बल्कि दबाव में फैसले करके पैसा कमाया जाता है। इस पीडि़त के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

यह है मामला

पीडि़त युवक का कहना है कि पांच अप्रैल की रात में करीब दो बजे उसकी सोलह वर्षीय बहन को इत्तेफाक नगर का रहने वाला अब्दुल, मुस्तकीम उर्फ मुखिया, रहीस, अनीस और एक महिला हसीना बहला-फुसलाकर कहीं ले गए। इस संबंध में पिलोखड़ी चौकी में मुकदमा कायम कराया था। आरोप है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी मुखिया को गिरफ्तार भी कर लिया था। उसको पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के पैसे लेकर छोड़ दिया।

कई बार जा चुका है थाने और चौकी

तब से आजतक वह अपनी बहन की बरामदगी के लिए पिलोखड़ी चौकी और थाने में कई बार गया, लेकिन उसकी एक भी नहीं सुनी जा रही। पिलोखड़ी चौकी वाले इस केस में कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। उसकी बहन को भी बरामद नही किया जा रहा। साथ ही उसको भी आरोपियों से जान का खतरा है। आखिर में परेशान होकर वह एसएसपी ऑफिस आया। जहां उसने अपनी बहन की बरामदगी के लिए गुहार लगाई और कार्रवाई की मांग की।