एयरफोर्स गेट के पास प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर की कार का तोड़ा शीशा

हॉस्पिटल में डॉक्टर दोस्त से मिलने गए थे डायरेक्टर

BAREILLY: सिटी में टप्पेबाजी की घटनाएं लगातार जारी हैं। ट्यूजडे को इज्जतनगर में एयरफोर्स गेट के पास प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर की पजेरो कार का शीशा तोड़कर ब्रीफकेस और पॉलीथिन बैग चोरी कर लिया गया। बैग में नौ लाख रुपए, एटीएम व जरूरी कागजात और ब्रीफकेस में रिवाल्वर व करीब 80 हजार रुपए थे। जिस वक्त वारदात हुई उस वक्त डायरेक्टर अपने दोस्त के हॉस्पिटल में मिलने गए थे। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और जांच की। रिवाल्वर और टूटा ब्रीफकेस घटनास्थल से करीब 5 किमी दूरी सीबीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मिनी बाईपास पर मिल गया। इज्जतनगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बैंक से निकाल कर ले जा रहे थे रुपए

शिव कुमार कसाना, गाजियाबाद के रहने वाले हैं। वह वुडेल कंपनी के डायरेक्टर हैं। उन्होंने बरेली से बहेड़ी जाने वाली फोरलेन रोड के निर्माण का ठेका लिया है। ट्यूजडे को उन्होंने भोजीपुरा स्थित एसआरएमएस स्थित ओबीसी की ब्रांच से नौ लाख रुपए निकाले। उन्होंने रुपए अपने बैग में रख लिए जिसमें रिवाल्वर भी रखी हुई थी। वह पजेरो कार से एयरफोर्स गेट के पास दोस्त डॉक्टर रवि नागर से मिलने के लिए रुक गए। डॉक्टर रवि का संत कबीर हॉस्पिटल है। वह गाड़ी से उतरकर हॉस्पिटल में डॉक्टर से मिलने चले गए। करीब एक घंटे बाद जब वह वापस आए तो देखा कि कार का साइड का ग्लास टूटा हुआ है और कार में रखा ब्रीफकेस और पॉलीबैग गायब है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि ठेकेदार का मंडे रात किसी ट्रक वाले से झगड़ा भी हुआ था। कुछ किमी दूर बैग और रिवाल्वर मिल जाने की भी पुलिस जांच कर रही है।

एयरफोर्स गेट के पास कार का शीशा तोड़कर बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। कुछ किमी दूर बैग और रिवाल्वर मिल गई है। मौका का मुआयना कर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही केस वर्कआउट कर लिया जाएगा।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली