JAMSHEDPUR: एनएच-म् पर बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के बेला चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर (एनएल 0क् जी 7फ्फ्क्) ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी। सोमवार की शाम को हुए इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि पांच अन्य घायलों ने इलाज के दौरान टीएमएच में दम तोड़ दिया। क्ख् लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन घायलों का इलाज टीएमएच में चल रहा है। तीन घायलों को एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है।

बहरागोड़ा से दो किलोमीटर दूर रामेश्वरी मंदिर में जल चढ़ाने के लिए एक ही खानदान के सभी सदस्य पिकअप वैन से गए थे। जल चढ़ाकर सोमवार की शाम वापस लौट रहे थे। बेला चौक के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने पिकअप में फंसे क्7 घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और इलाज के लिए टीएमएच भेजा।

टीएमएच पहुंचा जिला प्रशासन

घटना की सूचना मिलते ही डीसी अमित कुमार, एडीसी सुनील कुमार, एडीएम सुबोध कुमार और एसडीओ प्रभात कुमार फौरन टीएमएच पहुंच गए। अधिकारियों ने घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया। उपायुक्त ने एमजीएम के प्रबंधन से घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करने को कहा। लेकिन, बदकिस्मती से पांच घायलों ने दम तोड़ दिया। इन मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के शीतगृह में रखवा दिया गया है। एमजीएम थाना की पुलिस को पोस्टमार्टम हाउस में तैनात कर दिया गया है।