- मोहल्ले और रिश्तेदारी में तलाश करने के बाद जब नहीं मिला तो कोतवाली मे दर्ज कराया मुकदमा

- परिजनों ने बरामदगी की मांग को लेकर कोतवाली में किया जमकर हंगामा

Meerut: कोतवाली के पीछे वाली गली से रेडीमेड कपड़ा व्यापारी का अपहरण हो गया। घंटों तक जब व्यापारी अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मंगलवार को परिजनों ने शहर कोतवाली पर हंगामा किया और व्यापारी के अगवा होने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया तब जाकर हंगामा कर रहे लोग शांत हुए।

क्या है मामला

शहर कोतवाली के पीछे मुफ्तीवाड़ा के क्7-ए निवासी हाजी अजहर अपने भाई जावेद, परवेज, जाहिद, कासिम, वसीम और सावेज उर्फ सज्जू के साथ रहते हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र की युवती से कुछ दिन पहले अजहर का रिश्ता तय हुआ है। अजहर का लालकुर्ती और दिल्ली में पार्टनर दाऊद के साथ रेडीमेड गारमेंट्स का व्यापार है। फिलहाल वह दिल्ली में ही व्यापार संभालते हैं। सोमवार शाम साढ़े छह बजे अजहर अपने भाइयों से शहर में घूमने की बात कहकर स्कूटी से निकले। फिर करीब क्क्:फ्0 बजे अजहर ने सावेज को फोन कर कहा, तुम घर पर आ जाओ और बाहर मत निकलना। इस पर सावेज घर पहुंच गया। देर रात करीब एक बजे अजहर की स्कूटी चाबी लगी हुई घर के बाहर खड़ी मिली, लेकिन अजहर का कोई पता नहीं चला।

बंद है अजहर का मोबाइल

अजहर का मोबाइल भी बंद था। सुबह तक अजहर का सुराग नहीं मिला, तो परिजन दर्जनों लोगों के साथ शहर कोतवाली पहुंचे और हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि अजहर का अपहरण हो गया है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। व्यापारी की जल्द बरामदगी का आश्वासन देकर मामला शांत किया।

इन्होंने कहा

पीडि़त परिवार की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अजहर की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है, जो बुधवार तक मिल जाएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू होगी।

-अजय कुमार

इंस्पेक्टर, कोतवाली