-महिला की तहरीर पर आरोपी शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू

ALLAHABAD: पूरावल्दी कीडगंज निवासी एक महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने और पैसे वापस मांगने पर छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं जब प्रकरण में कीडगंज थाने के पीआरओ ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने भी अभद्रता करते हुए धमकाया। मामले में कर्नलगंज जोगियाना निवासी प्रमोद यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

दिया था झांसा

महिला सिविल लाइंस स्थित एक निजी स्कूल में कई साल पहले काम करती थी। वहीं पर प्रमोद यादव बतौर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। इसी दौरान दोनों के बीच संपर्क हुआ तो बातचीत होने लगी। महिला का आरोप है कि करीब आठ साल पहले प्रमोद ने बताया था कि उसके नगर आयुक्त से अच्छे संबंध है। वह उनके बेटे को नगर निगम में लिपिक की नौकरी दिलवा देगा। इसके लिए पीडि़ता से कई किश्तों में करीब साढ़े आठ लाख रुपए प्रमोद ने लिए।

नहीं मिल रहा न्याय

काफी वक्त गुजरा लेकिन नौकरी नहीं मिली तो महिला परेशान हो गई। कुछ दिन पहले जब उसने पैसे की मांग करने के लिए उसके घर गई तो अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर जाने से मारने के लिए धमकाया। घटना के बाद पीडि़ता ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। यह भी आरोप है कि प्रकरण की जांच के संबंध में जब कीडगंज थाने के पीआरओ ने आरोपी से पूछताछ की तो फोन पर उन पर भी धौंस जमाते हुए धमकी दी। थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।