ALLAHABD: एक युवक की हत्या कर बदमाशों ने शव को थरवई क्षेत्र के सिंगरामऊ गांव के पास हाईवे फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह खून से लथपथ शव देख ग्रामीण दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद उसकी पहचान महेंद्र यादव के रूप में की। खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। भाई रमेश की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

फूलपुर थाना क्षेत्र के कनौजाकला गांव निवासी महेंद्र यादव किसानी करता था। गुरुवार को वह परिजनों को बताया कि वे नवाबगंज स्थित ससुराल जा रहा है। देर शाम तक लौट आएगा। बताते हैं कि रास्ते में बदमाशों ने उसे रोकर धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को हाईवे पर फेंक कर फरार हो गए। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस के मुताबिक उसकी बाइक शव से थोड़ी दूर पर मिली है। मृतक के जेब की में एक मोबाइल फोन मिला। मोबाइल के जरिए उसकी पहचान हुई। दोपहर बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस में शव की पहचान की। भाई रमेश ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पूछताछ में परिजनों ने बताया है कि मृतक का गांव के कुछ लोगों से विवाद हुआ था। फिलहाल उसके भाई की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

सुनील कुमार सिंह, एसपी गंगापार