-दोनों ओर से पथराव होने पर हंगामा व मारपीट हो गई

-जब पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग निकला

HARIDWAR (JNN) : सराय गांव में दो गुटों में बरसात के पानी की निकासी को लेकर दूसरे दिन भी विवाद हुआ। इस दौरान दोनों ओर से पथराव होने पर हंगामा व मारपीट हो गई। पुलिस के नहीं पहुंचने पर दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गये, जब पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग निकला। घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया।

लोगों पर हमला बोल दिया

पुलिस के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय में रविवार को बरसात के पानी को लेकर सोनी की पड़ोस में रहने वाली स्वाती के बीच में मारपीट हो गई थी, जिसमें सोनी को चाकू मार दिया गया था। सोमवार को जब फैसले की बात दोनों पक्षों के बीच चल रही थी कि स्वाती की ओर से कुछ लोग बाहर से कार में भर कर आए और उन्होंने उसके परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया। जिस पर सोनी के परिवार के लोगों ने जब हमलावरों पर पथराव किया तो स्वाती की ओर से भी पथराव शुरू हो गया। इसके बाद लाठी डंडे चलने लगे तो वहा पर हंगामा हो गया।

दो लोग लिए गए हिरासत में

इस बीच सोनी के भाई मोनू ने पुलिस कंट्रोल रूम को झगड़े की सूचना दी, लेकिन पुलिस सूचना के डेढ़ घंटे तक भी मौके पर नहीं पहुंची तब तक दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो चुके थे। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में एक पक्ष के सोनी, उषा, मोनू पूनम शामिल हैं। दूसरे पक्ष के स्वाती, रितू शामिल हैं। एसएसआई गिरीश चन्द शर्मा ने बताया कि इस मामले में एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। गांव में किसी तरह का विवाद न हो सके पुलिस को तैनात कर दिया गया है। इस झगड़े में एक पक्ष की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दी गई है यह कार पतंजलि में सीएमओ के पद पर तैनात रिटायर्ड सेना के अधिकारी की है। पुलिस ने उसे भी कब्जे में ले ली है।