- परेशान होते रहे लोग, नहीं दिखी यातायात व थाना पुलिस

-रास्ता रोक कर पिकअप वैन पर सामान लोड करने से गहराई समस्या

PATNA CITY : खाजेकलां थाना से लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर बुधवार की शाम बीच सड़क पर एक बस खराब हो जाने के कारण अशोक राजपथ पर भीषण जाम लग गया। इस जाम में दोनों ओर से सैकड़ों छोटे-बड़े वाहन फंसे रहे। चालक बस स्टार्ट करने की कोशिश लगातार करता रहा। जाम में फंसे लोग परेशान होते रहे।

जाम की यह समस्या तब और गंभीर हो गई जब इस तंग सड़क पर ही मालवाहक वाहन रोक कर व्यापारी माल लोड करवाते रहे। वाहनों को नियंत्रित कर जाम समाप्त कराने के लिए यहां न तो यातायात और न ही थाना की पुलिस पहुंची।

काफी देर तक लगे जाम से उत्पन्न हुई मुसीबत को झेलने के बाद दो पहिया वाहन चालकों ने आगे निकलने के लिए गलियों का रास्ता पकड़ा। वहां भी जाम लग गया। स्थानीय दुकानदारों ने बताया च् िमच्छरहट्टा में हर दिन सड़क पर ही पिकअप वैन रोक कर व्यापारियों द्वारा खरीदे गए माल को लोड किया जाता है। पुलिस को इसकी पूरी जानकारी होने के बाद भी ऐसे वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती है। अशोक राजपथ पर जाम लगने के कारण दुकानदारी पर भी असर पड़ता है। च्

मच्छरहट्टा मंडी के बीच से गुजरे अशोक राजपथ पर लगे जाम में फंसे लोग लचर यातायात व्यवस्था को कोसते रहे। वाहनों की कतार खाजेकलां से लेकर चौक तक लग गई। काफी देर के बाद बस को किसी तरह से हटाया गया। तब जाकर वाहनों को गति मिल सकी।