- रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

जिला गोरक्षा प्रमुख हत्याकांड

रोहटा : जिला गोरक्षा प्रमुख की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश दी। आरोपियों के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी क्रम में पकड़े गए आरोपी को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

बुधवार रात मीरपुर गांव में जिला गोरक्षा प्रमुख गजेंद्र साहरन की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी। घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर शव को रख जाम लगाकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। अधिकारियों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। एक आरोपी सहदेव गिरी को गिरफ्तार भी कर लिया गया था, जिसे शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। एसओ सरूरपुर ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। बताया कि पूछताछ के लिए आरोपियों के रिश्तेदारों को हिरासत में लिया गया है।

भाजपा नेताओं ने दी परिजनों को सांत्वना

रोहटा : भाजपा झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक सुनील भराला ने शुक्रवार को मृतक के परिजनों से मिले। पुलिस प्रशासन से मांग की कि हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। आरोप लगाया कि गजेंद्र की हत्या साजिश के तहत की गई है। कहा कि अधिकारियों से मुलाकात कर सक्षम एजेंसी से जांच कराने की मांग करेंगे।

हत्याकांड में भी पुलिस खाली हाथ

रोहटा : मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर पांच दिन पूर्व हुए डॉ। सुभाष मलिक हत्याकांड का खुलासा भी अब तक नहीं हो सका है। पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। एसओ सरूरपुर ने बताया कि चिकित्सक हत्याकांड में क्राइम ब्रांच सक्रिय है।