-नौबस्ता थानाक्षेत्र में पड़ोसी की करतूत, जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा घर

kanpur : नौबस्ता में 9वीं की स्टूडेंट को उसका पड़ोसी वाटर पार्क घुमाने के नाम पर ले गया और रेप करने के बाद डरा धमका कर वापस घर छोड़ गया। पीडि़ता के व्यवहार से घर वालों ने पूछताछ की तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

आरोपी का घर था आना जाना

क्षेत्र में रहने वाले ऑटो ड्राइवर की 14 साल की बेटी पड़ोस में रहने वाले आरोपी रफीक के दो बच्चों के साथ काफी घुली मिली रहती थी। बच्चों की इसी दोस्ती का फायदा उठा कर आरोपी ने भी उसके घर में अपना आना जाना बढ़ा लिया। पीडि़ता के पिता ने पुलिस को बताया कि संडे की शाम को वह उसकी बेटी को अपने बच्चों के साथ नौबस्ता में ही स्थित वाटर पार्क घुमाने की बात कह कर ले गया था।

-------------------

करता रहा अंधेरे का इंतजार

पीडि़ता जब घर पहुंची तो मां के पूछने पर वह फफक पड़ी और बताया कि अंकल उसे अकेले ही साथ में इधर उधर घुमाते रहे और जब अंधेरा हो गया तो क्षेत्र में ही स्थित केस्को सबस्टेशन के पीछे झाडि़यों में ले जाकर उससे रेप किया। कार्यवाहक एसओ सुरेश नारायण मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप व पाक्सो एक्ट के तहत एक्शन लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।