निरीक्षण पर निकलीं मेयर ने अधिकारियों को दिया आदेश

शुरू हो गया सड़कों की पैचिंग का काम, बारिश से हो रही दिक्कत

ALLAHABAD: शहर में जिन रास्तों से रावण की शोभायात्रा, रामदल और राम बारात निकलनी है उनकी पैचिंग का आदेश गुरुवार को ही जारी हो चुका है। काम की हकीकत जानने के लिए शनिवार को मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कटरा इलाके का निरीक्षण किया। वहां पैचिंग कराने वाले जेई ने बारिश से दिक्कत की शिकायत की। मेयर ने कहा कि चाहे जैसे हो 48 घंटे के अंदर रावण की शोभायात्रा रूट की सड़कें ठीक करें। आईनेक्स्ट के कैंपेन 'कैसे निकलेगी रामजी की सवारी' को गंभीरता से लेते हुए मेयर ने कटरा इलाके का निरीक्षण किया।

अधिकारियों के साथ निकलीं

कार्यालय से निकलकर मेयर अभिलाषा गुप्ता, अपर नगर आयुक्त सुमित कुमार, चीफ इंजीनियर सतीश कुमार, जलकल के जोनल अधिकारी देवेन वर्मा, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ। वाईके चतुर्वेदी व अवर अभियंता लाल प्रताप सिंह के साथ कटरा एरिया पहुंची। उन्होंने रावण की शोभायात्रा, रामबारात और रामदल रूट भारद्वाज आश्रम, विश्वविद्यालय चौराहा, कर्नलगंज चौराहा, नेतराम चौराहा का निरीक्षण किया।

हर तरफ थी गड़बड़ी

मेला क्षेत्र की पटरियां रोड से काफी नीचे मिलीं। जगह-जगह गढ्डे दिखे। यूरिनल में भी काफी गंदगी दिखाई दी। वेणी माधव मंदिर के पास स्ट्रीट लाइट खराब होने की शिकायत लोगों ने की। मनमोहन पार्क से लक्ष्मी टाकिज की रोड क्षतिग्रस्त मिली। मेयर ने अधिकारियों को आदेश दिया कि चौबीस घंटे काम कराकर रोड की मरम्मत कराएं।