- पार्षद ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी का पुतला फूंका

Meerut। नगर निगम के लिए गुरुवार आफत लेकर आया। जहां संपत्ति अधिकारी को शासन ने सस्पेंड कर दिया। वहीं नगर स्वास्थ्य अधिकारी का पार्षद ने पुतला फूंक दिया। उधर महापौर ने टीपी नगर व शिवपुरम का नाला निर्माण व गंदगी को लेकर निरीक्षण किया। अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। संबंधित ठेकेदार व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही।

अफसरों की फटकार

महापौर गुरुवार को शिवपुरम में हो रहे नाला निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे। फोन कर चीफ इंजीनियर कुलभूषण वाष्र्णेय को मौके पर बुलाया और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही निर्माण पर मानकों का पालन करने के निर्देश दिए।

लोगों ने लगाया जाम

वार्ड 32 में पुलिया जाम होने से बागपत रोड से सटे गली-मुहल्लों में तीन दिन से जलभराव से गुस्साए लोगों ने गुरुवार को निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। गुस्साए लोगों ने पैदल मार्च निकाला और निगम मुर्दाबाद के नारे लगाए।

स्वास्थ्य अधिकारी का पुतला फूंका

वार्ड 32 पार्षद विनोद उपाध्याय के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने जमकर नारेबाजी की। पार्षद ने बताया कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी फोन रिसीव नहीं कर रहे। गुस्साए लोगों ने बताया कि तीन दिन बाद भी पानी नहीं निकाला गया। ऐसे में पैदल जाना भी मुश्किल हो गया है। बिना बारिश के ही सड़कों पर तालाब सरीखे हालात बन गए हैं। नारेबाजी करते हुए नगर स्वास्थ्य अधिकारी का पुतला फूंका गया।