- एसएसपी से शिकायत करने आई महिला ने लगाए आरोप, 4 और लोगों के भी बेचे जाने की आशंका

KANPUR: नौबस्ता में रहने वाली युवती के पति को इलाके के ही कुछ लोगों नें अरब कंट्री में एक शेख को बेच दिया। फ्राईडे को महिला ने एसएसपी ऑफिस व डीएम आफिस पहुंच कर मामले की शिकायत की। महिला ने आरोप लगाया कि इलाके में ही रहने वाले कुछ लोगों ने बहरीन में नौकरी का झांसा दिया और उसके पति व इलाके के ही 4 अन्य लोगों को मुंबई ले गए जहां से उन्हें बहरीन भेज दिया गया। कुछ दिनों बाद पति का फोन आया तो उसने खुद को बहरीन में एक शेख को बेचे जाने की बात बताई। महिला ने नौबस्ता थाने में शिकायत की तो उसे धमकियां मिलने लगीं। वहीं पुलिस ने भी इस मामले में अभी कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की है।

1.85 लाख लेकर बहरीन में बेचा

मछरिया निवासी शबाना परवीन ने बताया कि इसी साल जनवरी में इलाके में रहने वाले अनवार उसका बेटा इदरीश ने उनके घर आकर उसके पति मो। इस्लाम को बहरीन में प्लम्बर की नौकरी दिलाने की बात की। जिसमें उसे हर महीने 50 हजार रुपए मिलने थे। हामी भरने पर इन लोगों को वीजा के नाम पर 1.35 लाख रुपए दिए। बाद में मुंबई बार बार आने जाने के नाम पर 50 हजार फिर लिए और 27 फरवरी को मुंबई से फर्जी वर्क एग्रीमेंट तैयार कर के बहरीन भेज दिया। शबाना ने आरोप लगाया कि मो। इस्लाम के साथ 4 और लोग अरब कंट्रीज गए थे।

फोन आया मुझे शेख को बेच दिया

शबाना ने बताया कि कुछ दिनों बाद बहरीन से उसके मो.इस्लाम का फोन आया तो उसने बताया कि उसे वहां के एक शेख को बेच दिया है। जिसके बाद परेशान शबाना ने नौबस्ता थाने में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई अलबत्ता आरोपियों की ओर से धमकियां मिलने लगी। फ्राईडे को शबाना ने एसएसपी और डीएम दोनों से मिल कर कार्रवाई की गुहार लगाई लेकिन वहां से भी 5 दिन बाद फिर आने की बात कही गई है।