- दिल्ली रोड पर युवक की बरामदगी के लिए लगाया जाम

- हाइफन होटल से गायब युवक का मामला, बरामदगी नहीं

Meerut: दिल्ली रोड स्थित होटल से गायब स्वीपर युवक की बरामदगी अभी पुलिस नहीं कर पाई है। शनिवार से लापता इस युवक की बरामदगी नहीं होने पर परिजनों ने मंगलवार को दिल्ली रोड जाम कर दिया। साथ ही गुस्साई पब्लिक ने इंस्पेक्टर पर दबिश के लिए रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। दिल्ली रोड वाल्मीकि समाज के लोगों की कई घंटे जाम लगाए रखा। जहां जाम खुलवाने के लिए पुलिस को काफी कुछ सहन करना पड़ा। मशक्कत के बाद जाकर जाम खुला।

यह है मामला

ब्रह्मपुरी थाना एरिया के वाल्मीकि नगर में रहने वाले राजेंद्र सिंह का बेटा शिवा हाइफन होटल में स्वीपर था। शनिवार की रात वह होटल आया था और उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने शनिवार को हाइफन होटल के सर्विस मैनेजर पर उसे गायब करने का आरोप लगाते हुए होटल में हंगामा किया था। पुलिस द्वारा युवक को जल्द बरामद करने का आश्वासन पर शांत हो गए थे।

जाम लगा दिया

पुलिस के आश्वासन का कोई असर नहीं दिखा और ना ही शिवा की बरामदगी हुई। जिसके चलते मंगलवार को युवक युवक के परिजन थाने पहुंचे, जहां बरामदगी की मांग को लेकर हंगामा किया। आरोप है कि बात तब बिगड़ी जब इंस्पेक्टर ने कार में तेल डलवाने को रुपए मांगे। इस पर गुस्साई भीड़ दिल्ली रोड स्थित माधवपुरम के सामने सड़क पर पहुंच गई। जहां पब्लिक ने जाम लगा दिया।

पुलिस से धक्का मुक्की

जाम की सूचना पर सीओ ब्रह्मापुरी विजय प्रताप, एसीएम ऋतु पूनिया और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पब्लिक को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी। भीड़ युवक की बरामदगी को लेकर अड़ी रही। इस दौरान किसी को सड़क से निकलने नहीं दिया गया। पुलिस से भी भीड़ की धक्का-मुक्की हुई। कई बार जाम खुलवाने के लिए लकड़ी हटाई गई, लेकिन लोग बार-बार जाम लगाते रहे। करीब चार घंटे दिल्ली रोड अवरुद्ध होने के चलते कई किलोमीटर तक जाम लग गया। बाद में युवक को बरामद करने के आश्वासन देने पर जाम खुला। इस दौरान युवक के परिजन, पूर्व सभासद राकेश शर्मा, सभासद तरुण गोयल व वाल्मीकि समाज के लोग थे।