फालोअप

- लूट करने के लिए घटना को दिया अंजाम, घटना के बाद दोनों फरार

- पति की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

KANPUR: बिजली विभाग के एक्सईएन की पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला के मामले में बर्रा थाना पुलिस ने ड्राइवर व नौकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। महिला के पति ने दोनों पर आरोप लगाया है कि दोनों घर में लूट करने के लिए घुसे और पत्‍‌नी के विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। फ्राइडे को एसपी अशोक वर्मा, सीओ जनार्दन दुबे, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए।

नौकर व ड्राइवर की तलाश जारी

मालूम हो कि बर्रा 8 निवासी बिजली विभाग के जोन ब् में एक्सईएन प्रवीर श्रीवास्तव थर्सडे दोपहर खाना खाने के लिए घर पहुंचे तो उनकी पत्‍‌नी लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थीं। इस मामले में फ्राइडे को एक्सईएन ने अपने घर के नौकर गोलू व ड्राइवर अंकित के खिलाफ घर में चोरी करने व पत्‍‌नी के मना करने पर उसे जान से मारने का प्रयास करने की तहरीर दी। बर्रा इंस्पेक्टर भास्कर मिश्रा के अनुसार पति की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया दोनों फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

इंस्पेक्टर के अनुसार जांच पड़ताल में पता चला कि घर की अलमारियां खुली थीं और उसमें रखा करीब ख्0 हजार कैश व लाखों की ज्वैलरी गायब थी।

अकेले होने का उठाया फायदा

पुलिस के अनुसार महिला के दो बेटे प्रशांत व निशांत काम के सिलसिले में आउट ऑफ सिटी रहते हैं। पति के काम पर चले जाने के बाद महिला घर में अकेले ही रहती थीं। उनकी मदद के लिए खाना बनाने व अन्य काम के लिए एक नौकर व उनकी प्राइवेट कार चलाने के लिए ड्राइवर भी रखा हुआ था। उनके अकेले होने का फायदा उठा कर ही दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दे दिया।