RANCHI : गुरुवार की दोपहर 2.30 बजे के करीब चितरपुर बीडीओ की गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से पर चढ़ गई। घटना डोरंडा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बीडीओ गाड़ी लेकर जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी पंक्चर हो गई और अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। देखते ही देखते वहां जाम लग गया। बाद में पब्लिक ने डोरंडा थानेदार एसके श्रीवास्तव को घटना की जानकारी दी। पुलिस क्रेन के साथ जामस्थल पर पहुंची और गाड़ी को साइड कर यातायात को सुगम बनाया।

स्थानीयता को लेकर झारखंड बंद आज

आदिवासी-मूलवासी युवाओं के लिए रोजगार और स्थानीय नीति की मांग को लेकर विािन्न आदिवासी संगठनों ने आज झारांड बंद बुलाया है। बंद की पूर्व संध्या पर गुरुवार की शाम विािन्न संगठनों ने शाम साढ़े पांच बजे जयपाल सिंह स्टेडियम से अलबर्ट एक्का चौक तक मशाल जूलूस निकाला। इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए और शुक्रवार के बंद को सफल बनाने की अपील की। शुक्रवार के बंद के दौरान लगभग सभी स्कूल बंद रहेंगे।

रांची रेलवे स्टेशन पर चला टिकट चेकिंग अभियान

रांची रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को सुबह छह बजे लेकर शाम छह बजे तक टिकट चेकिंग अाियान चला। 15 ट्रेनों में चले टिकट चेकिंग के इस अाियान में 76 लोगों को पकड़ा गया। इनमें ऐसे लोग ाी शामिल थे, जो लेडीज बोगियों में सवार थे। इन सबको गिरतार करके रेलवे मजिस्ट्रेट रजनीकांत पाठक के सामने पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने साी पर जुर्माना लगाया। टिकट चेकिंग अाियान में सीनियर डीसीएम नीरज कुमार, रेलवे मजिस्ट्रेट रजनीकांत पाठक सहित दर्जनों टीटीई और आरपीएफ जवान शामिल थे। इस मौके पर सीनियर डीसीएम नीरज कुमार ने कहा कि यह अाियान लगातार चलाया जाएगा।

जेल भेजे गए दहेज प्रताड़ना के दो आरोपी

सुादेवनगर थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के दो आरोपियों को गुरुवार को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। अरेस्ट होनेवाले में अंशुमन प्रसाद (को-ऑपरेटिव कॉलोनी, बोकारो) और राउरकेला में रह रहे पूरण शर्मा को अरेस्ट किया है।