- छात्रा के शोर मचाने पर परिजन उसको दबोच लिया

-आरोपी ने छात्रा के प्रेम संबंध होने की सफाई दी, पीडि़त ने कहा कि वो झूठ बोल रहा है

KANPUR :

हरबंश मोहाल में शुक्रवार को एक शोहदा बुरी नियत से छात्रा के घर में घुस गया। वो छात्रा से अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शोहदे को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपी ने छात्रा से प्रेम प्रसंग होने की सफाई दी है। जिसे पीडि़त पक्ष ने खारिज कर दिया।

घर में घुसने की आहट

हरबंश मोहाल के कछियाना में रहने वाले प्राइवेट कर्मी की बेटी शुक्रवार को घर के ग्राउण्ड फ्लोर में बैठी थी कि अचानक उसको किसी के घर में घुसने की आहट सुनाई दी। वो गेट को चेक करने गई तो उसने देखा कि गेट खुला है। वो गेट बन्द कर रूम में चली गई। जहां पर एक युवक पहले से मौजूद था। वो छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

बंद कर दिया युवक को

उन्होंने युवक को रूम में बन्द कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस उसे थाने ले जा रही थी कि कुछ इलाकाई लोगों ने उसको पीट दिया। थाने में युवक के परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने बेटे को बेकसूर बताते हुए कहा कि उनके बेटे के छात्रा से प्रेम संबंध है और उनकी शादी भी तय हो गई है, लेकिन पीडि़त पक्ष ने इससे इन्कार कर दिया। एसओ धनश्याम यादव का कहना है कि शान्ति नगर के अमरजीत को पकड़ा गया है। पुलिस दोनों पक्षों के आरोपों की पड़ताल कर रही है।