इदरीशपुर गांव के बाहर ग्रामीणों को मिली लाश, दो नामजद

- सूचना के एक घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर हंगामा

जानी खुर्द : थाना क्षेत्र के पेपला-इदरीशपुर में शनिवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते दो भाइयों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। रविवार सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा। इधर, सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस पर ग्रामीण बिफर गए। उन्होंने काफी देर तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया।

सिर में मारी गोली

इदरीशपुर गांव निवासी जितेंद्र उर्फ राणा पुत्र विजयपाल मजदूरी करते थे। शनिवार देर शाम वह घर से अपने घेर में सोने के लिए गए थे। रविवार सुबह ग्रामीणों को उनका शव गांव के बाहर कब्रिस्तान वाले रास्ते पर पड़ा मिला। जितेंद्र के सिर में गोली मारी गई थी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। सूचना के एक घंटे बाद जानी पुलिस मौके पर पहुंची, जिस पर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की, तो ग्रामीणों ने हंगामा कर उसे रोक दिया। बाद में पुलिस के समझाने पर ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो कारतूस बरामद किए हैं। विजयपाल ने पेपला निवासी रूपेश और संजय पुत्रगण धर्मवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गिरफ्तारी का आश्वासन

परिजनों ने बताया कि इन दोनों के साथ उनकी पुरानी रंजिश है। सीओ सरधना श्वेताभ पांडेय भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। जानी थाना प्रभारी रनवीर सिंह के अनुसार, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि रात करीब एक बजे उन्होंने दो बार गोली चलने की आवाज सुनी थी।

जितेंद्र के भाई पर हत्या का मुकदमा

जानी खुर्द : चार माह पूर्व पेपला गांव में रूपेश और संजय के भाई ब्रह्मापाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें जितेंद्र के भाई जसवीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस जितेंद्र की हत्या को ब्रह्मापाल की हत्या का बदला मान रही है।