AGRA (26 March): सिटी में चोरों का आतंक है। चोरों ने दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया। चोर यहां से लाखों रुपये के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर गए। गृह स्वामी जब लौटे तो वारदात का पता चल सका। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

जबलपुर गया था परिवार

थाना न्यू आगरा कमला नगर डी-591 निवासी लोकेंद्र खुराना पुत्र केके खुराना का बाईपास पर कृष्णा एजेंसी के नाम से टाइल्स का काम है। यहां पर वह अपनी पत्‍‌नी के साथ रहते हैं। बच्चे बाहर काम करते हैं। 24 मार्च को वह पत्‍‌नी कविता खुराना के साथ रिश्तेदारी में हुई गमी में जबलपुर गए थे। इस बीच चोरों ने उनके मकान को निशाना बना लिया।

लौटने पर दिखी टूटी विंडो

26 मार्च की सुबह नौ बजे जब वह लौटे तो ड्राइंग रूम की विंडो टूटी हुई थी। अंदर जाकर देखा तो मकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने अलमारियों के लॉक तोड़ दिया। ज्वैलरी के डि?बे खाली पड़े थे। सूचना पर पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड पहुंच गए। पीडि़त के मुताबिक चोर उनके यहां से बीस लाख की ज्वैलरी व सवा लाख कैश ले गए हैं।

सीसीटीवी में कुछ नहीं आया

लोकेंद्र खुराना के मैनगेट पर दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। लेकिन चोरों ने उससे बच कर काम किया। घर में घुसने के बाद जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो कुछ पता नहीं चला।