-एयरफोर्स गेट के बाद बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: शहर से लेकर देहात तक 24 घंटे में बदमाशों और चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। संडे शाम इज्जतनगर थाना एरिया में एयरफोर्स गेट के बाद बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर ज्वैलर का बैग लूट लिया। विरोध करने पर तमंचे की बट भी मारी। गनीमत रही कि बैग में सिर्फ चाबियां और कागजात ही थे। इसके अलावा आंवला में रोड होल्डअप कर व्यापारियों को लूट लिया गया और प्रेमनगर में विधायक के घर के पास चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

ओवरटेक कर राेका रास्ता

रेलवे कॉलोनी निवासी राजेंद्र की एयरफोर्स गेट के पास आरके अग्रवाल के नाम से शॉप है। वह रोजाना की तरह संडे शाम शॉप बंद करके जा रहे थे। घर से कुछ दूर पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया और तमंचा दिखाकर रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने उनका बैग छीनना शुरू किया तो उन्होंने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने सिर पर तमंचे की बट मार दी और बैग छीन लिया और हवाई फायरिंग करते फरार हो गए। बैग में सिर्फ चाबियां और कागजात थे। ज्वैलर की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

2----------------

सड़क पर टायर डालकर व्यापारियों को लूटा

आंवला में बदमाशों ने टायर डालकर पिकअप को रोका और फिर हथियारों के बल पर सब्जी व्यापारियों को लूट लिया। यही नहीं विरोध करने पर मारपीट की और रोड किनारे बंधक बनाकर डाल दिया। सब्जी व्यापारी बदायूं से बरेली आ रहे थे। बदमाशों ने एक लाख से अधिक की नकदी व अन्य सामान लूट लिया है। वजीरगंज निवासी अयूब फारसी ने बताया कि वह बब्लू, वाहिद, हनीफ और ड्राइवर छुट्टन के साथ बरेली आ रहे थे। सभी के पास करीब एक लाख रुपए थे। यह सभी रुपए सब्जी खरीदने और उधार चुकाने के लिए थे। जैसे ही सभी आंवला के आगे पहुंचे कि तभी उनका रास्ता रोक लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3-----------------------

विधायक के घर के पास चोरी

प्रेमनगर में विधायक अरुण कुमार के घर के पास रिटायर्ड मैनेजर श्रवण कुमार के घर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर घर से 20 हजार रुपए नकद, 20 हजार रुपए की ज्वैलरी व अन्य सामान ले गए हैं। श्रवण कुमार 10 से 12 दिन पहले किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। चोरी की वारदात फ्राइडे रात में हुई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।