- सर्राफा व्यवसायी की दुकान में चोरी का प्रयास

<- सर्राफा व्यवसायी की दुकान में चोरी का प्रयास

UNNAO:

UNNAO:

शुक्रवार रात चोरों ने अचलगंज कस्बा स्थित मुख्य चौराहे पर एक परचून की दुकान की कुंडी काट कर नकदी व सामान पार कर दिया। वहीं निशाने पर रही सर्राफा दुकान के होल पास काट चोरी का प्रयास असफल रहा। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दुकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की सूचना पर सीओ बीघापुर गोपीनाथ सोनी, थानाध्यक्ष प्रदीप यादव के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

घटना कस्बा स्थित राजीव किराना स्टोर में घटित हुई। दुकान मालिक मोहित गुप्ता ने थाने में जो तहरीर दी है, उसके अनुसार तीन टीन रिफाइंड ऑयल, सिलेंडर, खाने का सामान व दस हजार रुपए की नकदी चोरों द्वारा उठा ले जाना बताया गया है। चर्चा है कि चोरों के निशाने पर परचून की दुकान के ठीक बगल में स्थित सर्राफ ओम शंकर की दुकान भी थी। चोरों ने रात में छत पर स्थित जीने के दोनों होल पास काट कर नीचे दुकान में घुसने का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके। चोर घटना स्थल पर छेनी, हथौड़ी व रस्सा भी छोड़ गए हैं। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस पिकेट की खुली पोल

घटनास्थल पर प्रतिदिन पिकेट लगने का दावा पुलिस करती है। चोरी की घटना ने इसकी पोल खोल दी है। हालांकि खाकी इसे स्मैकियों की करतूत मान रही है। पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। इससे पहले भी कई चोरियां, लूट और टप्पेबाजी की घटनाएं हो चुकी हैं। जिनका अब तक खुलासा नहीं हो सका है।