-राजेन्द्र नगर में दिनदहाड़े घर में घुसे दो चोरों को मोहल्ले वालों ने पुलिस को सौंपा

-कोतवाली थाना क्षेत्र में ट्यूजडे रात दो दुकानों और एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया माल

BAREILLY

सरकार बदलते ही बरेली पुलिस भले ही चौकन्नी हो गई है। फिर भी, चोर पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं। 24 घंटे के भीतर चोरों ने शहर में चार वारदातों को अंजाम देकर लाखों का माल उड़ा दिया। फिलहाल, पुलिस मौका वारदात की जांच तक सिमटी हुई है।

पब्लिक ने पकड़ा

राजेन्द्र नगर में चिरंजीव लाल पार्क के पास दोपहर 3:45 बजे नाबालिग चोर मासूमियत का फायदा उठाकर एक घर में घुस गए। इससे पहले वह मोहल्ले में इधर-उधर घूम रहे थे। मोहल्ले के लोग बच्चे समझ कर नजरअंदाज किए हुए थे। इस बीच ए-340 मौका पाकर दोनों लड़कों ने एक बंद घर की ग्रिल काट दी और घर में घुस गए। दोनों ताला तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। तभी मोहल्ले के लोगों की दोनों लड़कों पर नजर पड़ी। पकड़े जाने के डर से दोनों भागने लगे। मोहल्ले के लोगों ने दोनों चोरों को पकड़ लिया। मोहल्ले वालों की सूचना पर चीता मोबाइल पहुंची और दोनों चोरों को पकड़ कर ले गए। हालांकि, प्रेमनगर इंस्पेक्टर ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है। पड़ोसियों ने बताया कि सचदेवा मूल रूप से तिलहर के रहने वाले हैं, वह दोपहर को घर पर नहीं थे।

लेडी मार्ट शोरूम में चोरी

कोतवाली क्षेत्र के चौपुला करोलान स्थित हाजी शकील उद्दीन के लेडीमार्ट शोरूम का ताला तोड़कर चोरों ने एक हजार नकदी और 20 जोड़ी ब्रांडेड जूते पार कर दिया। शोरूम ओनर हाजी शकीलउद्दीन ने बताया कि वह अपना शोरूम दूसरे जगह शिफ्ट कर रहे थे। इसीलिए शोरूम का समान इकट्ठा रखा हुआ था और नकदी कम ही थी। वहीं इसी शोरूम के नीचे शाहीन हज टूर ट्रैवल्स की शॉप के चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। शाहीन हज टूर ट्रैवल्स शॉप ओनर नावेद ने बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर करीब पांच हजार की नकदी आदि चोरी कर ली। नावेद ने चोरी की तहरीर कोतवाली में दे दी है।

इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप के तोड़े ताले

किला थाना जसोली निवासी हाजी हज्जन की 106 सिविल लाइंस स्थित अलाइड इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप का चोरों ने ताला तोड़कर गल्ले में रखी नकदी पार कर दी। चोरों ने इसके बाद शटर को फिर से गिराकर टूटे हुए ताले फंसाकर वहां से भाग गए। सुबह शॉप खोलने गए हाजी हज्जन अली ने जब शॉप के ताले टूटे देखे तो पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि चोरों ने शॉप से करीब एक लाख 10 हजार की नकदी पार कर दी है।