-हाईकोर्ट के अपर महाधिवक्ता के घर पर चोरी करने पहुंचे थे चोर

-बियर की बोतल और ग्लास निकाल बनाया पैग, किया एंज्वॉय

-अचानक नींद खुली तो चेन छीनकर भाग निकले

ALLAHABAD: आधी रात के बाद दो चोर अपर महाधिवक्ता के यहां चोरी करने पहुंचे थे। चोरों ने बियर की बोतल देखी तो भूल गए कि क्या करना प्राथमिकता है। बोतल उठाया और पैग एंज्वॉय करने लगे। फ्रीज से बियर निकाली, उसे ग्लास में डालने के बाद आइस डालकर चिल किया। फिर अपने काम में जुट गए। लेकिन, नशे में एक गलती कर बैठे और एडवोकेट की नींद खुद गई। इसके बाद वे अधिवक्ता के गले से चेन छीनकर भाग निकले।

आधी रात को हुई घटना

कमल सिंह यादव इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपर महाधिवक्ता हैं। वह अल्लापुर बाघंबरी हाउसिंग स्कीम में रहते हैं। आधी रात को दो लोग उनके यहां चोरी की नीयत से पहुंचे थे। चोरों ने खिड़की का ग्रिल खोल कर घर में इंट्री ले ली। संयोग से इस कमरे में कोई सामान नहीं था। आलमीरा खाली थी और गेट बाहर से बंद। चोर अंदर तो चले गए। लेकिन, निकल नहीं पाए। फिर वे बाहर निकले और किचेन का ग्रिल खोल कर अंदर पहुंचे।

पीकर हो गए मस्त

सारे दरवाजे अंदर से बंद थे। चारों तरफ देखा तो हाल में रखे टीवी और लैपटाप पर उनकी नजर पड़ी। चोरी करने की नीयत से उसे खोल लिया। इसी दौरान उनकी नजर वहां रखी बियर पर पड़ गई। उसे चिल करने के लिए फ्रिज से निकालकर आइड डाला और पैग बनाकर उसे एंज्वॉय किया। उसका फिंगर प्रिंट फारेंसिक एक्सप‌र्ट्स को मिला है। पुलिस की मानें तो इसके बाद वे दूसरे कमरे की आलमीरा खोलने में लग गए।

नींद खुली तो दंग रह गए

आलमीरा खोलने की आवाज से कमल की नींद खुल गई। बाहर निकले तो सामने दो लड़के खड़े थे। उनके हाथ में कुछ सामान था। बदली परिस्थितियां देख दोनों ने एडवोकेट पर हमला बोला और गले से सोने की चेन छीन ली और धक्का देकर भाग निकले। इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। रात के साढ़े तीन बजे जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट प्रेम भारतीया को बुलाया गया। सुबह होने से पहले ही जांच शुरू हो गई। आखिर मामला अपर महाधिवक्ता से जुड़ा था।