दुकान का शटर तोड़ ले उड़े 21 हजार रुपए

By: Inextlive | Publish Date: Thu 07-Dec-2017 04:00:30
A- A+
दुकान का शटर तोड़ ले उड़े 21 हजार रुपए

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: मंगलवार रात चोरों ने मानगो चौक से न्यू पुरुलिया मार्ग के किनारे स्थित विश्वकर्मा प्लाईवुड का शटर तोड़ 21 हजार रुपये चुरा ले गए। चोरों ने जाते- जाते दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का आरडीए1स 5ाी तोड़कर ले गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे मानगो थाना प्र5ारी अरुण कुमार ने दुकान की जांच- पड़ताल की। थाना प्र5ारी ने सीसीटीवी में कैद चोरों के फोटो लेकर चोरों की पड़ताल शुरू कर दी है। दुकानदार राजकुमार शर्मा ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। कैमरा में देखा गया कि तीन चोर जो कि पैजामा व जैकेट पहने हुए था। बुधवार की सुबह 3 .27 में तीन चोर आए और 8 मिनट में घटना को अंजाम देकी 3.35 बजे वापस चले गए। चोर अपने साथ दो रॉड लेकर आए थे। एक चोर ने रॉड लगाकर शटर का ताला तोड़ दिया। दुकान का शटर उठाकर पहले एक चोर दुकान के अंदर गया। इसके बाद दूसरा अंदर प्रवेश किया। चोरों ने अंदर की लाइट जलाई लेकिन उसी के साथ बाहर की 5ाी लाइट जल गई, इस पर एक चोर ने बाहर बाहर 2ाड़े चोर को लाइट फोड़ने को कहा, तीसरे चोर ने ट्यूब लाइट को तोड़ दिया।

मॉनिटर ले गए साथ

अंदर घुसे दोनों चोर ने कैश बॉ1स में रखे 11 हजार का 2ाुदरा और 10- 11 हजार नकद रुपए लेकर 5ाग निकले। चोरों की नजर जब सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो वे मॉनीटर अपने साथ लेकर चले गए। चोर ताला तोड़ने में प्रयोग किए जाने वाले राड दुकान में ही छोड़कर चले गए, जिसे पुलिस ने ज4त कर लिया। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 5ाी चोरों ने दुर्गापूजा के समय छत के तरफ से दुकान में प्रवेश किया था और 6- 7 हजार रुपए खुदरा लेकर ले गए थे। पुलिस को सूचना के बाद 5ाी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जानकारी मिलते ही 5ाजपा नेता विकास सिंह, संतोष 5ागत मौके पर पहुंचे और पुलिस से चोरों को जल्द पकड़ने की बात कही।

15 पेटी रिफाइन तेल की चोरी

मानगो बाजार के अंदर स्थित विकास स्टोर के गोदाम से चोरों ने सोमवार रात को 15 टीना रिफाईन तेल चोरी कर ले गए। मालिक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि चोरों ने सोमवार की रात में घटना को अंजाम दिया। चोरों ने गोदाम के दरवाजे में लगे ताले तो तोड़ दिया और 15 टीन रिफाईन तेल की चोरी कर ले गए। जिसकी कीमत लग5ाग 16 हजार रूपये है।

inextlive from Jamshedpur News Desk