-चोरों ने महानंद बस्ती के बंद घर को बनाया निशाना

-घर के सभी लोग श्राद्ध कर्म में भाग लेने गए थे यूपी

JAMSHEDPUR: टेल्को के महानंद बस्ती में चोरों ने बंद घर को अपना निशाना बनाया। चोर आधी रात आए और घर का ताला तोड़कर करीब क्.भ् लाख के जेवरात व अन्य सामान ले उड़े। घटना के वक्त घर में एक भी सदस्य मौजूद नहीं था, जिस कारण चोरों ने बड़े आराम से घर का ताला तोड़ पूरे घर को खंगाल डाला। सुबह बस्ती वालों ने घटना की सूचना टेल्को थाना को दी। इसके बाद टेल्को थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की।

कैसे हुई घटना?

टेल्को स्थित महानंद बस्ती निवासी मेवा लाल अपने पुत्र संतोष का श्राद्ध करने के लिए अपने गांव यूपी गए थे। मेवा लाल के मौसेरे भाई डिमना चौक निवासी प्रहलाद चौधरी ने बताया कि आठ सितंबर को संतोष की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से मेवा लाल पूरे परिवार के साथ अपने बेटे का श्राद्ध करने के लिए अपने गांव यूपी चले गए। गांव जाते वक्त मेवा लाल ने अपने पड़ोसी को घर की चाभी देकर देखभाल करने की जिम्मेवारी सौंपी थी।

क्या-क्या ले गए चोर

प्रहलाद शर्मा ने बताया कि चोरों ने आधी रात को घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर के अलमारी में रखे सोने के जेवरात पर हाथ साफ किया। चोरों ने सोने के चैन, कान के दो झूमके, सोने की तीन अंगूठी व एक चांदी की पायल ले फरार हो गये।