ब्लेड मार थैले से मोबाइल व पर्स उड़ाया

By: Inextlive | Publish Date: Tue 05-Dec-2017 07:00:34
A- A+
ब्लेड मार थैले से मोबाइल व पर्स उड़ाया

- जिला अस्पताल के दवा काउंटर की घटना

- पीडि़त महिला ने एसआईसी से की शिकायत

GORAKHPUR: जिला अस्पताल के दवा काउंटर से दवा लेने पहुंची महिला के थैले पर 4लेड मारकर उच1के ने मोबाइल व पर्स उड़ा लिए। इसकी जानकारी होने पर महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों को जानकारी हुई। महिला ने इसकी जानकारी एसआईसी को दी।

भीड़ का फायदा उठा गया उच्चका

2ाोराबार एरिया निवासी सिंहासन पासवान की पत्नी सरोज अपनी बहन अंजू के साथ सोमवार करीब 11 बजे जिला अस्पताल की ओपीडी में इलाज कराने पहुंची। वह कमरा नंबर 32 में रिपोर्ट दि2ाने गई थी और बहन अंजू दांत दि2ाने के लिए डेंटल ओपीडी में गई थी। सरोज रिपोर्ट दि2ाने के बाद करीब 12:30 बजे दवा लेने दवा काउंटर पर लगी महिलाओं की कतार में 2ाड़ी हो गई। इस बीच उसके हाथ में सफेद रंग का थैला था। जिसमें एक मोबाइल और पर्स र2ो थे। तभी 5ाीड़ का फायदा उठाकर उच्चके ने उसके थैले पर 4लेड माकर उसमें र2ा मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गया। जब महिला को इसकी जानकारी हुई तो वह रोते हुए जोर- जोर से चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आस पास के लोग जुट गए। उधर सुरक्षा गार्ड 5ाी मौके पर पहुंच गए। महिला पास में 2ाड़े एक युवक पर आरोप लगाने लगी। फिर वह सीधे एसआईसी के ऑफिस में पहुंची लेकिन एसआईसी अपने द3तर में नही थे। महिला ने इसकी जानकारी मौजूद कर्मचारियों को दी। एसआईसी के आने के अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

वर्जन

इसकी जानकारी हुई है। इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। घटना को रोकने के लिए सुरक्षा गार्ड लगाए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है। साथ ही सुरक्षा गार्ड को इस पर नजर र2ाने के लिए कहा गया है।

- डॉ। राजकुमार गुप्ता, एसआईसी जिला अस्पताल

inextlive from Gorakhpur News Desk