लॉकर रूम तक पहुंचे, लॉकर तोड़ने में रहे नाकामयाब

एक चोर सीसीटीवी में कैद, मफलर से ढंका है चेहरा

BAREILLY: घरों और दुकानों के बाद अब चोरों ने बड़ा हाथ मारने के लिए सीबीगंज के तिलियापुर में कॉरपोरेशन बैंक में ही सेंध लगा दी। चोर एक कमरे का लॉक तोड़कर लॉकर रूम में भी एंटर कर गए। लॉकर को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। लिहाजा, मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में एक चोर की फुटेज कैद हो गई है लेकिन चेहरा मफलर से ढंक होने की वजह से पहचान में नहीं आ रहा है। फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश में लग गई है।

मैनेजर पहुंचे तो चला पता

तिलियापुर मोड़ पर कॉरपोरेशन बैंक की ब्रांच है। इस ब्रांच के मैनेजर जगदीश हैं। थर्सडे सुबह दस बजे जब मैनेजर ब्रांच पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। एक कमरे की आलमारी टूटी हुई थी और कागज बाहर पड़े हुए थे। जब वह लॉकर रूम में गए तो देखा कि लॉकर को भी तोड़ने का प्रयास किया गया है और बैंक में पीछे से सेंध लगायी गई है।

सीसीटीवी कैम पर डाली डस्ट

बैंक में लगे नाइट विजन कैमरे में एक चोर की तस्वीर कैद हो गई है। चोर बैंक के अंदर एंटर करते हुए साफ दिखायी दे रहा है, जिसने चेहरा मफलर ढंका है और उसकी आंखें ही दिखायी दे रही हैं। यही नहीं चोरों ने काफी चालाकी से वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक कैमरे को हटा दिया और दूसरे पर डस्ट डाल दी। चोर बैंक में रखे कंप्यूटर, बैट्रियां व अन्य कोई भी सामान साथ नहीं ले गए हैं।