- शादी समारोह में शामिल होने गई थी फैमिली, चोरों ने खंगाल डाला घर

- शादी की ज्वेलरी और कैश भी रखा था घर में

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में चोरों ने एक बंद मकान को टारगेट कर लाखों का माल उड़ा दिया। परिवार में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था और संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ताला बंद कर परिवार के लोग दूसरे मकान में गए थे। मार्निग में टूटे ताले देख कर आस-पास के लोगों ने सूचना दी। चोरी की सूचना पाकर एसपी सिटी, शाहपुर पुलिस और डॉग स्कवॉयड की टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शरू की।

चैनल गेट का तोड़ डाला ताला

मेडिकल फील्ड में जॉब करने वाले प्रदीप राय बशारतपुर उत्तरी जटेपुर एरिया में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। प्रदीप की सिस्टर इन लॉ की वेंस्डे को मैरिज है जिसके चलते परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। शादी के लिए ज्वेलरी और कैश प्रदीप के घर में ही रखा था। ट्यूज्डे को प्रदीप परिवार समेत लेडीज संगीत के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए ससुराल गए थे। ट्यूज्डे नाइट चोर घर में लगा चैनल गेट का ताला तोड़ कर दाखिल हुए और अलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखा साढ़े तीन लाख रुपए कैश और म् लाख रुपए कीमत की ज्वेलरी चुरा ले गए।

घटना के बाद परिवार में मचा हड़कंप

प्रदीप की सिस्टर इन लॉ की शादी वेंस्डे को होनी थी और शादी में खर्च होने वाला कैश और ज्वेलरी उनके घर में रखी थी। मार्निग में आस-पास के लोगों ने ताले टूटे होने की जानकारी दी तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इतनी बड़ी रकम चोरी होने पर परिवार में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी सिटी समेत शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। डॉग स्कवॉयड टीम और फिगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू की।