हाथों से तो दुनिया खेलती है, लेकिन ये लोग तो सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’

By: Inextlive | Publish Date: Wed 17-May-2017 04:10:06
A- A+
हाथों से तो दुनिया खेलती है, लेकिन ये लोग तो सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’
यूं तो ज्‍यादातर लोग खासतौर पर बच्‍चे इंडोर गेम्‍स को कम मजेदार ही मानते हैं, लेकिन यकीन करिए ये नजारा देखने के बाद आप चौंक जाएंगे। यहीं चौंकना ही आपका नजरिया बदलकर रख देगा। यहां इंडोर में खेले जाने वाले टेबल टेनिस में खिलाड़ी अपने हाथों से नहीं बल्‍कि टेबल पर कूद कूदकर अपने सिर से ही यह गेम खेल रहे हैं। इसे देखकर शायद आप भी सोंचेगे कि गेम हो तो ऐसा।

हाथों की बजाय सिर से मारकर खेलते हैं टेबल टेनिस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस स्‍पोर्ट वीडियो को देखकर हर कोई चौंक जाता है, क्‍योंकि इसमें दो लोग टेबल टेनिस बहुत ही अनोखे तरीके से खेल रहे हैं। आमतौर पर वुडेन रैकेट से खेले जाने वाले इस गेम में दो लड़के खुद ही रैकेट बन गए हैं, और फुटबॉल को बना लिया है टेनिस बॉल। इसके बाद तो ये दोनो सैकड़ों दर्शकों के सामने ही टेबल पर ही चढ़कर और कूद कूदकर अपने सिर से धुंआधार टेनिस खेल रहे हैं।

इस क्रिकेटर की पत्‍नी की खूबसूरती के आगे कटरीना भी भरती हैं पानी!

फन के लिए नहीं बल्‍कि जीतने के लिए खेल रहे हैं ये पेशेवर खिलाड़ी
अगर इस अजीबोगरीब टेबल टेनिस गेम को देखकर आपको यह लग रहा है कि केवल मौजमस्‍ती के लिए यह गेम खेला जा रहा है, तो जनाब ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है। हेडगेम या हेडीज के नाम से खेले जाने वाले एक सोशल मीडिया ग्रुप से जुडे तमाम खिलाड़ी ऐसे ही सिर के दम पर टेनिस खेलते हैं। उनके इस गेम पर बकायदा ईनाम होता है, जो जीतने वाले को मिलता है। सिर्फ यही वीडियो नहीं बल्‍कि इस फेसबुक चैनल से जुड़े तमाम लोग अपने हाथों से ज्‍यादा शायद अपने सिर का इस्‍तेमाल ज्‍यादा करते हैं। आप खुद ही देखिए यह अनोखा इंडोर फन गेम, जिसे खेलने का मजा ही कुछ और है।

 

I Love you से भी अच्‍छे तीन शब्‍द जानते हैं आप? टि्वटर पर लोगों ने खोज निकाले हैं

पेड़ पर सीधे होकर तो दुनिया चढ़ती है पर यह इंडियन लड़का तो सिर के बल चढ़ जाता है वहां!

Interesting News inextlive from Interesting News Desk