- झांसी में हुई घटना, कानपुर में हुआ शक, उन्नाव में गिरफ्तार

- तलाशी में आरोपी युवक के पास मिला मोबाइल, जीआरपी ने भेजा जेल

UNNAO: पुष्पक एक्सप्रेस में एक मोबाइल चोर को पकड़ कर जीआरपी उन्नाव के हवाले किया गया है। वादी की तहरीर पर जीआरपी ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा है। मोबाइल चोरी की घटना का क्रम झांसी से शुरू हुआ और उन्नाव जीआरपी थाने में आकर समाप्त हुआ।

फिर पहुंचा उसी कोच में

कृष्ण कुमार मिश्रा पुत्र कामता मिश्रा निवासी बगाही पोस्ट देहराम जनपद गोंडा ने जीआरपी को बताया कि वह पुष्पक एक्सप्रेस से लखनऊ आ रहे थे। शनिवार देर रात ट्रेन जब झांसी रेलवे स्टेशन के निकट पहुंची तो एक युवक ने उनका मोबाइल फोन पार कर दिया। काफी देर तक ढूंढने के बाद जब पता नहीं चला तो वह चुपचाप बैठ गए। सुबह जब ट्रेन कानपुर स्टेशन पहुंची तो वही युवक फिर से उनके कोच में आ गया और इधर से उधर घूमने लगा। जिस पर उन्हें युवक पर मोबाइल चुराने का शक हुआ। उन्होंने इसकी जानकारी टीटीई को भी दी। इस दौरान ट्रेन कानपुर स्टेशन से चल पड़ी। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से मोबाइल फोन बरामद हो गया। जिस पर वादी ने उन्नाव रेलवे स्टेशन पर उतर कर पकड़े गए मोबाइल चोर को जीआरपी के हवाले कर दिया।

वादी की तहरीर पर जीआरपी ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा लिख कर उसे जेल भेज दिया। जीआरपी के एसआई लान सिंह ने बताया कि पुष्पक एक्सप्रेस से पकड़ा गया मोबाइल चोर विक्रांत निडर पुत्र कांती दीन निडर है। वह नागपुर जिले के सिविल लाइंस गांधी चौक मोहल्ले का रहने वाला है।