RANCHI: होमगार्ड महिला जवान रेखा देवी का पर्स शनिवार को नगर निगम पार्क में चोरी हो गया। इसमें ख्7 हजार कैश, पहचान पत्र, एटीएम कार्ड, आलमीरा की चाबी वगैरह थे। जब रेखा देवी को पता चला कि उसका पर्स चोरी हो गया तो वह खुद चोर का पता लगाने में जुट गई। तीन दिनों में ही चोर को पकड़ लिया। जब चोर सामने आई तो पता चला कि वह स्कूल की छात्रा है, जो गाड़ीखाना में रहती है। फिर, उस लड़की को लेकर रेखा देवी कोतवाली थाना ले पहुंची। जहां उसने पूछताछ में चोरी की बात स्वीकार कर ली। बताया कि उसने उसी राशि में से दो-दो हजार रुपए स्कूली छात्रा को दे दिए। फिर तीनों ने मिलकर सरकुलर रोड स्थित न्यूक्लियस मॉल में शॉपिंग कर ली।

मोबाइल खरीदा, ब्वॉयफ्रेंड को दिए पैसे

पैसे मिलने के बाद किसी ने मोबाइल खरीदा तो किसी ने कपड़े। कोई अपने व्यॉय फ्रेंड को पैसे दिया। पहले तो लड़की ने चोरी की बात से इन्कार किया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पाया कि उसी ने पर्स चुराया था। पर्स चुराने के बाद वह न्यूक्लियस मॉल गई, जहां उनलोगों ने शॉपिंग की।

ब्वॉयफ्रेंड ने पकड़वाई चोरी (बॉक्स)

महिला जवान लड़की के ब्यॉयफ्रेंड के सहारे उस लड़की तक पहुंची। बाद में अन्य स्कूली छात्राओं को बुलाया गया और पूरी कहानी खुली।