-एक मेडिकल स्टोर पर चौकीदार को बंधक बनाकर लूटी नकदी

>BAREILLY

प्रेमनगर थाना क्षेत्र की बीडीए कालोनी में एडवोकेट के घर से फ्राइडे रात चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया। इसके साथ ही कालीबाड़ी में किशोर मेडिकल पर सैटरडे सुबह करीब 4 बजे चोरों ने चौकीदार को बंधक बनाकर नकदी लूट ली। एडवोकेट ने वारदात की सूचना प्रेमनगर थाना पुलिस को दी। वहीं, मेडिकल स्टोर ओनर ने भी चोरी की तहरीर बारादरी थाने में दी है।

बंद घर को बनाया निशाना

प्रेमनगर के बीडीए कालोनी के रहने वाले रविन्द्र वर्मा एडवोकेट विगत 17 अक्टूबर को परिवार के साथ किसी काम से सितारगंज चले गए थे। बंद घर से चोरों ने फ्राइडे रात मेन गेट का ताला तोड़कर नकदी गहने और घर का अन्य सामान साफ कर दिया। सुबह मकान का गेट खुला देख पड़ोसियों ने रविन्द्र वर्मा को फोन पर सूचना दी। सूचना पर बरेली पहुंचे रविन्द्र वर्मा ने देखा तो घर से नकदी गहने और अन्य सामान गायब था। रविन्द्र वर्मा ने कोहाड़ापीर पुलिस चौकी पर मामले की तहरीर दे दी है। पीडि़त ने बताया कि चोरो ने घर से करीब तीन लाख की चोरी कर ली है।

बंधक बनाकर लूटा

कालीबाड़ी के एक हॉस्पिटल में चल रहे किशोर मेडिकल पर सुबह चोरों ने चौकीदार को बंधक बनाकर करीब पचास हजार की नकदी लूट ली। बाइक सवार लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने मेडिकल के चौकीदार मथुरा प्रसाद को थाने ले गए, जहां पर पुलिस मथुरा प्रसाद से पूछताछ कर रही है। पीडि़त ने मामले की तहरीर बारादरी थाने में दे दी है।