-महानगर में दिन में ही एक घंटे के अंदर रिटायर्ड प्रोफेसर के घर लगाई सेंध

-करगैना में यूपी 100 में तैनात कांस्टेबल और किरायेदार का सामान चोरी

>BAREILLY: वोटिंग होने के बाद शहर में ताबड़तोड़ चोरी-लूट की वारदातें शुरू हो गई हैं। इज्जतनगर थाना की महानगर कॉलोनी में चोरों ने दिनदहाड़े एक घंटे में रिटायर्ड प्रोफेसर के घर सेंध लगाकर नकदी व ज्वैलरी साफ कर दी। वहीं सुभाषनगर एरिया में यूपी 100 में तैनात कांस्टेबल के घर भी हाथ साफ कर दिया। पुलिस दोनों मामलों को दर्ज कर जांच में जुट गई है।

1----------------

ग्रिल काटकर घुसे चोर

डॉक्टर बाबूराम, महानगर में रहते हैं। वह एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी मेरठ से प्रोफेसर की पोस्ट से रिटायर्ड हैं। वह मंडे दोपहर डेढ़ बजे रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकले थे। उन्होंने घर पर ताला लगाया था। वह करीब एक घंटे बाद वापस आए और अंदर जाकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था। चोर घर के अंदर पीछे की विंडो की जाली काटकर घुसे थे और घर में रखे 25 हजार रुपए कैश और करीब 2 लाख की ज्वैलरी समेट ले गए। बाबूराम ने यूपी 100 को सूचना दी तो पीआरवी मौके पर पहुंची। ट्यूजडे को बाबूराम ने थाने में तहरीर दी है।

2--------------------

शादी में गया हुआ था परिवार

अटलपुरम कालोनी करगैना निवासी जयसिंह पाल यूपी 100 में बहजोई संभल में तैनात हैं। जयसिंह के मकान में योगेंद्र कुमार किराये पर रहते हैं। जयसिंह के मुताबिक उनका परिवार 17 फरवरी को भांजे की शादी में शामिल होने दिल्ली गया हुआ था। वह अपनी ड्यूटी पर थे। किराएदार योगेंद्र भी परिवार के साथ काम से दहगवां बदायूं गए हुए थे। 17 या 18 फरवरी की रात में चोरों ने घर के सभी कमरों के ताले तोड़कर नकदी व ज्वैलरी चोरी कर ली। चोर उनके मकान से साढ़े 7 तोला सोने की ज्वैलरी, चांदी की ज्वैलरी, एलईडी टीवी व साडि़यां लेकर गए हैं। जयसिंह ने ट्यूजडे सुभाषनगर थाना में तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।