delete

देकर गच्चा थाने से भाग निकले तीन चोर

By: Inextlive | Publish Date: Fri 17-Feb-2017 07:41:42
- +
देकर गच्चा थाने से भाग निकले तीन चोर

- लंका थाने में हुई घटना, मोबाइल चोरी में ट्रामा सेंटर के पास से पकड़ा था पुलिस ने

- भोर में शौच के बहाने PRD जवान को धक्का दे हुए फरार, मचा हड़कंप

VARANASI

मोबाइल व बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गये तीन चोर बुधवार की भोर में लंका थाने के हवालात से पीआरडी के जवान को धक्का देकर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

लॉकअप खोलते ही दिया धक्का

सीओ भेलूपुर राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे सीर गांव निवासी विशाल यादव उर्फ विक्की, विजय उर्फ पप्पू व डीएम कॉलोनी के राहुल सिंह को लंका एसओ ने बीएचयू ट्रामा सेंटर के पास से मोबाइल व बाइक चोर होने के संदेह में पकड़ा था। तीनों को पूछताछ के लिए हवालात में डाल दिया गया था। भोर में तीनों शौच के लिए शोर मचाने लगे। इस पर निगरानी में लगे पीआरडी जवान भगवान दास ने हवालात खोला तो तीनों उसे धक्का मारते हुए भाग निकले।

मुंशी भर रहा था खर्राटा

चौंकाने वाली बात ये है कि जिस वक्त तीनों बदमाश पीआरडी के जवान को धक्का देकर भागे उस वक्त थाने में मौजूद मुंशी रूपचंद सो रहा था। उसे इस घटना की भनक तक नहीं लगी। बाद में जब पीआरडी के जवान ने इस बारे में बताया तो उसके हाथ- पांव फूल गए। सीओ के मुताबिक हाल में क्षेत्र में मोबाइल छीनने व बाइक चोरी होने की घटना के बारे में तीनों से पूछताछ की जानी थी। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दी जा रही है।

फोर्स है नहीं, कैसे हो काम

चुनाव ड्यूटी में अधिकांश पुलिसकर्मी गैर जिले भेज दिये गए हैं। इससे थानों पर पुलिसकर्मियों की कमी हो गई है। जिसके कारण पीआरडी व होमगार्ड के जरिए किसी तरह काम चलाया जा रहा है। इसी का फायदा उठा कर तीनों हवालात से भाग निकले.

inextlive from Varanasi News Desk

Webtitle : Thif Run Away