-युवती के पिता ने डीएम से की सिक्योरिटी की मांग

>BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के एक गांव की युवती को शादी के दिन मंडप से उठा ले जाने की धमकी दबंगों ने दी है। युवती का विवाह आगामी 7 मई को है। दबंगों की धमकी से डर कर पीडि़त पिता ने फ्राइडे मामले की शिकायत डीएम से की है। पीडि़त ने डीएम ने शादी में सिक्योरिटी की मांग की है। डीएम ने सीओ मीरगंज को मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया है.आरोपी बड़ी बेटी को भी उठाकर ले जा चुके हैं और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम ि1दया था।

केस वापस लेने का बना रहे दबाव

फतेहगंज पश्चिमी के एक गांव निवासी शख्स ने डीएम से शिकायत किया है कि उसके मोहल्ले के रहने वाले भवानी शंकर और उसके बेटे हरीश व सुरेंद्र ने उसकी बेटी को शादी के मंडप से उठा ले जाने की धमकी दी है। बदमाश पहले भी उनकी बड़ी बेटी के साथ वारदात को अंजाम दे चुके हैं, जिसमें पाक्सो व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया था। केस कोर्ट में चल रहा है। इसी केस की वजह से अब आरोपी उनकी दूसरी बेटी की शादी में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं और बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी है।

2----------------------

फरार किशोरी को पकड़वाया

सीबीगंज थाना अंतर्गत ट्यूलिया से फरार किशोरी को उसकी सहेली ने ही मदद करने के बहाने बुलाकर परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों ने किशोरी को पकड़ लिया लेकिन उसका प्रेमी सचिन फरार हो गया। वहीं दूसरी ओर मदद करने के चक्कर में प्रेमी का दोस्त प्रेमपाल पकड़ लिया गया। परिजनों ने लड़की को सुभाषनगर पुलिस के हवाले कर दिया है। लड़की के परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया तो लड़की ने मर्जी से जाने की बात कही है।